scriptभेलूपुर पुलिस ने छह शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, 10 लाख से अधिक का चोरी का माल किया बरामद | Bhelupur Police arrested 6 criminal in Varanasi | Patrika News

भेलूपुर पुलिस ने छह शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, 10 लाख से अधिक का चोरी का माल किया बरामद

locationवाराणसीPublished: Aug 13, 2019 05:30:14 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लाखों के आभूषण, तमंचा, कारतूस व छीने गये 36 मोबाइल भी मिले, शहर में हुई कई घटनाओं का हुआ खुलासा

Police and Criminal

Police and Criminal

वाराणसी. भेलूपुर पुलिस ने आधा दर्जन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर 10 लाख से अधिक चोरी व छिनैती का माल बरामद करने में सफलता पायी है। मंगलवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि एक आरोपी को न्यायालय के वारंट के जरिए पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपियों को शहर से ही पकड़ा गया है। एसएसपी के अनुसार पकड़े गये अपराधियों के पास से तमंचा, कारतूस व छिनैती के 36 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़े:-DM व SSP ने जिला जेल पर मारा छापा, बैरकों की हुई जांच
एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अनुसार एक मुकदमे में पश्चिम बंगाल निवासी हबीब के खिलाफ न्यायालय ने वारंट जारी किया था। भेलूपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा और उसे ट्रांन्जिट रिमांड पर बनारस लाकर न्यायालय में पेश किया गया है। पूछताछ में आरोपी के पास चोरी किये गय ेपांच लाख मूल्य के आभूषण बरामद हुए हैं। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दूसरे खुलासे के तहत भेलूपुर थानाध्यक्ष नागेश कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 8-10 की संख्या में बदमाश कुसुम पैलेस के पास खड़े। जो डकैती की योजना बना रहे हैं और उनके पास अवैध असलहे भी है। भेलूपुर पुलिस ने मौके पर दबिश डाली ने वहां खड़े बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ा लिया। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम श्याम बाबू, विशाल सोनकर, राजा सेठ, मनोज गोस्वामी निवासी थाना भेलूपुर, कृष्णकांत भारती निवासी थाना मंडुआडीह बताया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध असलहा, तमंचा, लूट के मोबाइल बरामद किया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दोनों ही खुलासे में 13 से 14 लाख के माल की रिकवरी हुई है और कई घटनाओं को खुलासा हुआ है।
यह भी पढ़े:-#Big News-मुस्लिम भाईयों ने हिन्दू बहन का दिया कंधा, राम नाम सत्य का किया उच्चारण
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो