scriptलाखों प्रशंसकों का दिल तोड़ भोजपुरी की इस मशहूर अभिनेत्री ने की सगाई, सामने आई तस्वीर | Bhojpuri actress seema singh engagement with Businessman Saurabh | Patrika News

लाखों प्रशंसकों का दिल तोड़ भोजपुरी की इस मशहूर अभिनेत्री ने की सगाई, सामने आई तस्वीर

locationवाराणसीPublished: Aug 30, 2018 04:23:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सीमा का जन्म यूपी के इलाहाबाद में हुआ था, सीमा ने ‘चोरवा बनल दामाद’ से फिल्मों में काम शुरु किया

bhojpuri actress

भोजपुरी अभिनेत्री

वाराणसी. भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने लाखों प्रशंसकों का दिल तोड़ते हुए सगाई कर ली है। सीमा ने बिहार के जाने – माने उद्योगपति व जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार से सगाई की है। सौरभ अयूनो प्रोडक्शन के मालिक भी हैं, जिसके बैनर तले महुआ प्लस के अब तक के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का निर्माण किया गया है।
सौरभ और सीमा दोनों पिछले 1 सालों से डेट कर रहे थे, मिली जानकारी के अनुसार सीमा जब भी फ़िल्म प्रमोशन के लिए पटना आती तो वे सौरभ से जरूर मिलती वहीं सौरभ भी अपने बिजनेस मीटिंग के दौरान सीमा से मुम्बई में मुलाकात करने अक्सर जाते रहते थे। एक शो के दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी और फिर दोस्ती हुई, जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई और आखिरकार उन्होंने गुपचुप तरीके से एक होटल में सगाई कर ली। इस सगाई में सिर्फ उनके खास मेहमान शामिल हुए । सौरभ के करीबियों ने मिल रही जानकारी के अनुसार सौरभ और सीमा अगले साल के फरवरी तक शादी के बंधन में बंध जायेंगे।
सीमा का जन्म यूपी के इलाहाबाद में हुआ था, सीमा ने ‘चोरवा बनल दामाद’ से फिल्मों में काम शुरु किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट ‘लगावेलु जब लिपस्टिक’ फेम सिंगर पवन सिंह थे। सीमा सिंह ने अब तक 400 फिल्मों में आईटम नंबर किये हैं। सीमा ने फिल्म ‘लड़ब मरते दम तक’ में 6 आईटम सांग किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो