scriptइतनी फीस लेती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस, जानकर रह जाएंगे दंग | Patrika News
वाराणसी

इतनी फीस लेती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस, जानकर रह जाएंगे दंग

7 Photos
6 years ago
1/7

वाराणसी. भोजपुरी फिल्मों के तरफ अब लोगों का झुकाव बढ़ता जा है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ भोजपुरी सिनेमा की भी डिमांड बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों में भी जहां हीरो का एक्शन अंदाज दर्शकों के मन भा रहा है वहीं अपनी अदाओं से जलवा बिखरेने वाली हिरोइने लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं है। वहीं इनकी फीस भी लगातार हाई होती जा रही है।

2/7

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों में लगातार हिट और यूट्यूब पर जलवा बिखरने वाली आम्रपाली दूबे फीस के मामले में सबसे हाई हैं। इनकी फीस बॉलीवुड की हिरोइनों से कम नहीं है। इन फीस 8-9 लाख रुपये है। आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ली थी। उन्होंने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था।

3/7

मोनालिसा
मोनालिसा के नाम से हर कोई वाकिफ होगा। वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकाराओं में गिनी जाने वाली मोनालिसा एक फिल्म के लिए करीब 5 से 7 लाख चार्ज करती हैं।

4/7

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली रानी चटर्जी एक फिल्म के एवज में 5-8 लाख रुपये लेती हैं।

5/7

प्रियंका पंडित प्रियंका पंडित को भोजपुरी फिल्मों की प्रियंका चोपड़ा भी कहा जाता है, यह एक फिल्म में काम करने के लिए 4-5 लाख मेहनताना लेती हैं।

6/7

पाखी हेगड़े पाखी हेगड़े अपनी एक्टिंग का जलवा केवल भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बिखेरती हैं, बल्कि वह कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी अभिनय करती हैं। वह एक फिल्म के लिए 2-4 लाख रुपये लेती हैं। साल 2010 से लेकर 2014 तक पाखी और दिनेश लाल यादव ने कई बड़ी हिट्स दी।

7/7

काजल राघवानी भोजपुरी की टैलेंटड अभिनेत्रियों में शुमार काजल राघवानी की एक फिल्म की फीस 5-6 लाख प्रति फिल्म है।हाल ही में आई इनकी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.