scriptये है भोजपुरी की इस बोल्ड हिरोइन का अंदाज, जिनके वीडियों का लोग करते हैं बेसब्री से इंतजार | Bhojpuri hot and bold Actress Amrapali Dubey is highest paid price | Patrika News

ये है भोजपुरी की इस बोल्ड हिरोइन का अंदाज, जिनके वीडियों का लोग करते हैं बेसब्री से इंतजार

locationवाराणसीPublished: Dec 08, 2018 10:50:34 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

यूपी के इस जिले की रहने वाली है ये भोजपुरी हिरोइन, लेती हैं इतना फीस

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

वाराणसी. भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर हिरोइन आम्रपाली इन दिनों सबसे टॉप पर है। आम्रपाली का वीडियों आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच जाता है। उनके ठुमकों और उनके गानों को सुनने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। आम्रपाली के कई वीडियोज को करोड़ो व्यूज भी मिल चुके हैं। आम्रपाली दूबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल ‘7 फेरे’ से की थी, इसके बाद आम्रपाली कई सीरियल में नजर आईं। सीरियल के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की और उन्होंने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में लीड रोल निभाया। ये फिल्म सुपरहिट हुई और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की बड़ी स्टार बन गईं।
यूपी के गोरखपुर की रहने वाली है आम्रपाली दूबे
आप सभी जानते हैं की आम्रपाली दुबे के गांव का नाम गोरखपुर हैं। इनका जन्म 11 जनवरी 1987 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था, जिसके बाद मुंबई के एक कॉलेज से आम्रपाली ने अपनी शिक्षा पूरी की और फिर उन्हीं दिनो में ऑडिशन शुरू किये और फिर थोडे संघर्ष के बाद उन्होंने अपनी सही राह पकड़ ली और उसपर आगे की ओर बढ़ना शुरू किया।

बचपन से मुंबई में पली बडी आम्रपाली ने अपनी बातचीत के दौरान अपने गाँव गोरखपुर के कई किस्से बताये, जिनमे एक किस्सा ऐसा भी था की जिसमे उन्हें एक बन्दर से थप्पड़ भी खाना पड़ा। अपनी इस घटना को बताते हुए आम्रपाली ने कहा की जब वो गोरखपुर में थी तब वह एक ढाबे में खाना खा रही थी। और ढाबे के पीछे ही एक बन्दर भी वहां बंधा हुआ था।
सबसे ज्यादा लेती है फीस
भोजपुरी फिल्मों की बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की अवार्ड पा चुकी आम्रपाली दुबे सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली ने बेहद कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर यह मुकाम पाया है। इनकी फीस 7 से 9 लाख रुपए हैं।
आम्रपाली के गाने जो बॉक्स ऑफिस पर मचा चुका है धमाल
आम्रपाली की हिट फिल्मों में पटना से पाकिस्तान, राम लखन, आशिक आवारा, राजा बाबू शामिल हैं। आम्रपाली एक फिल्म के लिए 9 से 10 लाख फीस लेती हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के हिसाब से काफी ज्यादा है। आम्रपाली दूबे यूट्यूब पर भी खूब सर्च की जाती हैं। लाखों करोड़ों लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। उनका जो भी गाना रिलीज होता है कुछ ही घंटों में हिट हो जाता है। आम्रपाली एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं। कुछ दिन पहले ही आम्रपाली ने अपनी आवाज में एक गाना गाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आरोपी लेखपाल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो