scriptशादी के बाद पहली बार पवन सिंह ने पत्नी के साथ ली सेल्फी, इस रोमांटिक मैसेज के साथ किया पोस्ट | Bhojpuri Superstar Pawan Singh Shared Selfie with wife on instagram | Patrika News

शादी के बाद पहली बार पवन सिंह ने पत्नी के साथ ली सेल्फी, इस रोमांटिक मैसेज के साथ किया पोस्ट

locationवाराणसीPublished: May 21, 2018 02:29:34 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पहली पत्नी के मौत के बाद बलिया की ज्योति से रचाई थी शादी

Pawan Singh

पवन सिंह

वाराणसी. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने हाल ही में सोशल साइट पर अपनी पत्नी के साथ सेल्फी शेयर की है जो खूब छाई हुई है। जिसमें उन्होंने लोगों से आशीर्वाद मांगा है। यही नहीं पवन सिंह ने तस्वीर के कैप्शन में अपनी पत्नी के लिए एक शेर लिया है। जिसमें पत्नी की तारीफ की है।

लिखा है कि –
खुदा की फुर्सत में एक पल आया होगा,
जब उसने तुझ जैसा प्यारा इंसान बनाया होगा,
न जाने कौन से दुआ कुबूल हुई हमारी,
जो उसने मुझे तुझसे मिलाया होगा।

पवन सिंह ने अपनी और पत्नी ज्योति के जोड़े की सलामती के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा है। 7 मार्च को पवन सिंह ने ज्योति से शादी रचाई थी। ज्योति सिंह बलिया की रहने वाली हैं। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं।
पवन ने गुपचुप ढंग से रचाई थी ज्योति से शादी

पवन सिंह ने अपनी शादी गुपचुप तरीके से रचाई थी। उन्होंने मीडिया सहित कई हाई प्रोफाइल मेहमानों को भी अपनी शादी में आने को निमंत्रण नहीं दिया था। लेकिन जैसे ही उनकी शादी की बात पता चली कई लोग शादी में शरीक होने पहुंच गए। बलिया के एक होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह ने सात फेरे लिए और दोनों की विधिवत शादी हुई थी।
यह भी पढ़ें
पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी, जानिए क्या करती हैं इस भोजपुरी सुपरस्टार की दुल्हनिया

पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या
पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा रहा। हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे। पवन सिंह का नाम सबसे ज्यादा अफेयर रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो