scriptBHU में छेडख़ानी के विरोध में छात्रा ने मुंडवाया सिर, धरना जारी | BHU girl student remove head hair against eve teasing Hindi News | Patrika News

BHU में छेडख़ानी के विरोध में छात्रा ने मुंडवाया सिर, धरना जारी

locationवाराणसीPublished: Sep 22, 2017 05:15:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जिला प्रशासन के सामने पीएम मोदी के पहुंचने से पहले छात्राओं को हटाने की चुनौती, जानिए क्या है कहानी

BHU girl student remove head hair against eve teasing

BHU girl student remove head hair against eve teasing

वाराणसी. बीएचयू में बीती रात हुई छेडख़ानी के मुद्दे को लेकर छात्राओं का आंदोलन जारी है। छात्र व छात्राओं ने सिंहद्वार पर जबरदस्त धरना दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी में पहुंच गये हैं और देर शाम को पीएम मोदी को इसी रास्ते से दुर्गा मांदिर में दर्शन करने जाना है, जिसके चलते जिला प्रशासन परेशान हो गया है। छेडख़ानी से नाराज एक छात्रा ने अपना सिर तक मुंडवा लिया है।
यह भी पढ़े:-PM Modi करेंगे काशी में सौगातों की बौछार, पांच शिक्षामित्रों को मिलने की मिली अनुमति


बीएफए की छात्रा आकांक्षा सिंह ने घटना से नाराज होकर अपना सिर मुड़वा लिया है। छात्राओं का आरोप है कि छेडख़ानी के चलते परिसर में उनका रहना कठिन हो गया है। महिला छात्रावास में छात्र पत्थर फेंकते हैं। परिसर में आते-जाते समय उनके साथ छेडख़ानी करते हैं। छात्राओं का आरोप है कि बीती रात उनके साथ छात्रावास में छेडख़ानी की गयी। छात्रावास के पास प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्य तैनात थे इसके बाद भी उन्होंने कुछ नहीं किया। छात्राओं का आरोप है कि प्रोक्टोरियल बोर्ड ने उलटे छात्राओं से कहा कि तुम इस वक्त यहां पर क्या कर रही थी। इसी बात से नाराज छात्रों ने बीती देर रात से जो धरना दिया है वह अभी तक जारी है। दूसरी तरफ बीएचयू के वीसी प्रो.जीसी त्रिपाठी ने कहा कि छात्राओं का यह हंगामा प्रायोजित है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के आगवानी के लिए पहुंचे सीएम योगी, वकीलों से हुई मुलाकात
छात्राएं नहीं मानी तो कैसे गुजरेगा पीएम मोदी का काफिला
बीएचयू के सिंहद्वार पर भारी संख्या में छात्राएं व छात्र डटे हुए है। देर शाम को इसी रास्ते से पीएम मोदी का काफिला गुजरना है। पुलिस प्रशासन सख्ती नहीं कर सकता है क्योंकि छात्राओं की संख्या अधिक है। फिलहाल छात्र व छात्राओं को मनाने का प्रयास किया जा रहा है यदि वह नहीं मानते हैं तो पीएम मोदी के आगमन के समय समस्या हो सकती है।
यह भी पढ़े:-काशी पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी, राज्यपाल व सीएम ने किया स्वागत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो