scriptबीएचयू एमसीएच विंग की फाल्स सीलिंग गिरी, एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था उद्घाटन | BHU MCH Wing False Ceiling Collapse Inaugurated by PM Narendra Modi | Patrika News

बीएचयू एमसीएच विंग की फाल्स सीलिंग गिरी, एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था उद्घाटन

locationवाराणसीPublished: Jul 17, 2021 06:10:41 pm

45.50 करोड़ की लागत से बीएचयू में बनकर तैयार हआ है एमसीएच विंग। फाल्स सीलिंग गिरने के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

bhu mch false ceiling

बीएचयू एमसीएच विंग की फाल्स सीलिंग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले बीएचयू के जिस एमसीएच (मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य) विंग का उद्घाघाटन किया था अगले ही दिन शुक्रवार को वहां की फाल्स सीलिंग गिर गई। हालांकि राहत की बात रही कि जब ये हादसा हुआ तो वहां कोई मौजूद नहीं था कोई हताहत नहीं हुआ। पीएम मोदी के उद्घाटन करने के ठीक दूसरे ही दिन ऐसा होने की खबरों के बाद प्रशसनिक हमले में हड़कम्प मच गया।


बीएचयू अस्पताल में एमएस ऑफिस के ठीक बगल में 45.50 करोड़ की लागत से एमसीएच विंग तैयार किया गया है। इसमें ओपीडी के साथ ही भर्ती करने की भी सुविधा है। कहा जा रहा है कि इसमें आाुनिकतम इलाज का इंतजाम है। कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए भी इसके बनने को काफी महत्वपूर्ण कहा गया।


गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीएचयू के टेक्नो ग्राउंड से बटन दबाकर इसका उद्घाटन किया और इसके बाद वह एमसीएच विंग देखने भी गए। उन्होंने वहां के चिकित्सा अधिकारियों से बातचीत भी की। कहा जा रहा है कि पीएम के जाने के बाद उनके कार्यक्रम के लिये लगाए गए सामानों को हटाने के दौरान सीलिंग गिरी। बीएचयू के एमएस प्रो. के के गुप्ता ने बताया कि फाॅल्स सीलिंग काे ठीक कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सोमवार से एमसीएच विंग में ओपीडी शुरू हो जाएगी। यहीं पर महिलाओं का पर्चा भी बनेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो