बीएचयू के डाक्टर की गिरफ्तार की मांग को लेकर छात्राओं का मार्च

बीएचयू के डाक्टर की गिरफ्तार की मांग को लेकर छात्राओं का मार्च
protest march for bhu students

गिरफ्तारी न होने पर भूख हड़ताल की चेतावनी

वाराणसी. शादी का झांसा देकर शोध छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोपी डा. प्रियांश जैन की गिरफ्तारी में हो रही हीलाहवाली से क्षुब्ध छात्राओं व सामाजिक संगठनों ने मंगलवार को सिंहद्वार बीएचयू से लेकर लंका थाने तक जुलूस निकाला। हाथों में तख्तियां लिए छात्राओं ने लंका पुलिस व बीएचयू प्रबंधन पर आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाया।
गौरतलब है कि बीएचयू आईएमएस में तैनात डा. प्रियांश जैन पर गत माह बीएचयू की शोध छात्रा ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण समेत अन्य आरोप लगाए थे। लंका पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी डाक्टर के खिलाफ मुकदमा तो लिख लिया लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की। आरोप है कि खुली हवा में सांस ले रहा डाक्टर आए दिन पीडि़ता को फोन पर धमकी दे रहा है। पुलिस की हीलाहवाली पर मंगलवार को सामाजिक संगठनों व छात्र-छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा। लंका थाना परिसर में प्रदर्शन के दौरान चेतावनी दी कि 25 मई तक आरोपी डाक्टर गिरफ्तार न हुआ तो वे थाने में भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन में बीएचयू की छात्राओं व सामाजिक संगठनों की तरफ से प्रज्ञा पाठक, अनीता, कुसुम वर्मा, सरिता पटेल समेत अन्य शामिल थे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned