बीएचयू के छात्र ने आखिर क्यों दी जान, पढि़ए पूरी खबर

बीएचयू के छात्र ने आखिर क्यों दी जान, पढि़ए पूरी खबर
student's file photo

बीए प्रथम वर्ष का था छात्र, चल रही थी परीक्षा

वाराणसी. मानसिक रूप से बीमार चल रहे बीएचयू के छात्र ने आखिरकार दुनिया को अलविदा कर दिया। बीए प्रथम वर्ष के छात्र सोहन शाह का शव बीएचयू के आचार्य नरेंद्र देव छात्रावास स्थित उसके कमरे में मिला। बीएचयू प्रशासन की सूचना पर पहुंची शुक्रवार सुबह लंका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के कमरे में सल्फास की पुडिय़ा मिली है। आशंका है कि सल्फास के सेवन के चलते ही उसकी मौत हुई है। 

बीएचयू में चला रहा था ईलाज

बिहार के बेगूसराय निवासी सोहन के पिता श्यामा शाह पानीपत, हरियाणा स्थित एक प्राईवेट फर्म में नौकरी करते हैं। सोहन के चाचा रमेश वाराणसी के राजातालाब इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। आत्महत्या की सूचना पर पहुंचे चाचा रमेश ने पुलिस को बताया कि सोहन मानसिक रूप से अस्वस्थ था। बीएचयू में ही उसका ईलाज भी चल रहा था। अपनी बीमारी व पढ़ाई में कमजोर होने के कारण उसकी मानसिक स्थिति और बिगड़ गई थी। सोहन की इन दिनों द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। हो सकता है कि पेपर बिगडऩे के कारण सोहन ने ऐसा कदम उठा लिया हो। पुलिस को फिलहाल सोहन के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 
  
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned