BHU के छात्र ने लगाई फांसी

BHU के छात्र ने लगाई फांसी
bhu student suicide

एमए प्रथम वर्ष का था छात्र

वाराणसी. काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्र साकेत गर्ग का शव रविवार को उसके कमरे में पंखे के सहारे लटका मिला। 24 वर्षीय साकेत गर्ग एमए प्रथम वर्ष का छात्र था और लंका थाना क्षेत्र स्थित सीरगोवर्धन इलाके के एक लॉज में किराये पर रहता था। रविवार को लॉज मालिक मदन यादव ने देर तक साकेत के कमरे का दरवाजा न खुलने पर खिड़की से झांका तो होश उड़ गए। साकेत पंखे के सहारे गमछे से लटक रहा था। लॉज संचालक ने 100 नंबर पर इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची लंका पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और साकेत के शव को नीचे उतारा। पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर में रहने वाले साकेत के माता-पिता को फोन से घटना की जानकारी दी। 
पुलिस के अनुसार कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की वजह पता चल सके। परिजनों के आने पर ही पता चलेगा कि आखिर साकेत ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस साकेत के मित्रों से भी पूछताछ कर रही है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned