बीएचयू के छात्रों की ये कैसी गुंडागर्दी

बीएचयू के छात्रों की ये कैसी गुंडागर्दी
demand protection money

जानिए किससे कर रहे छिनैती, धमकी देकर मांग रहे रंगदारी 

वारणसी. बीएचयू के छात्रों का शर्मनाक चेहरा सामने आ रहा है। क्षेत्रीय दुकानदारों की शिकायतों पर लंका थाने में बीएचयू के छात्रों की फाइलों का बोझ बढ़ता जा रहा है। महामना की बगिया के छात्रों का यह कृत्य चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीएचयू के छात्रों पर लंका थाना क्षेत्र के दुकानदारों ने मुकदमा कायम कराया है। छात्रों पर मेडिकल स्टोर्स के कर्मचारियों से आए दिन रुपये छिन रहे हैं और फोनकरके रंगदारी मांग रहे हैं। 


बीएचयू के बाहर लंका थाना क्षेत्र में इंडियन मेडिकल स्टोर्स के संचालक ने छात्र विश्वरंजन व उसके पांच अन्य साथियों पर रंगदारी मांगने व कर्मचारी के साथ छिनैती का आरोप लगाते हुए लंका थाना में मुकदमा कायम कराया है। 

मेडिकल स्टोर्स के संचालक विनय पाल ने पुलिस को बताया कि उनका कर्मचारी महेंद्र यादव बीएचयू के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में मरीजों से दवा का बकाया वसूलने गया था। रुपये लेकर जैसे ही महेंद्र बाहर निकला, विश्वरंजन व उसके पांच अन्य साथियों ने उसे गाड़ी पर जबरन बैठा लिया और इधर-उधर घुमाने के बाद मारपीट कर रुपये छिन लिए और भगा दिया।


लंका क्षेत्र के दुकानदारों का कहना है कि बीएचयू के छात्रों की गुंडागर्दी आए दिन बढ़ती जा रही है। खाने-पीने का सामान लूट लेते हैं। दुकानदार रुपये मांगते हैं तो मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। पूर्व में कई बार लंका क्षेत्र के दुकानदारों व बीएचयू के बीच संघर्ष हो चुका है। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned