script

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के लिए BHU Students ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

locationवाराणसीPublished: Sep 19, 2019 07:58:09 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बोले BHU Students गिरफ्तारी तक अभियान जारी रहेगाछात्रों ने बीएचयू के छेड़खानी के आरोपी प्रोफेसर का मुद्दा भी उठायाबोले छात्र बर्खास्तगी तक चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान

BHU Students signature campaign

BHU Students signature campaign

वाराणसी. BHU Students ने गुरुवार को विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर भाजपा नेता और रेप आरोपी चिन्मयानंद के खिलाफ चलाया हस्ताक्षर अभियान। इस मौके पर उन्होने कहा कि बीजेपी लीडर की गिरफ्तारी तक यह अभियान जारी रहेगा। इस मौके पर उन्होंने बीएचयू के जंतु विज्ञान के छेड़खानी के आरोपी प्रोफेसर की बर्खास्तगी का मुद्दा भी उठाया और कहा कि आरोपी प्रोफेसर के बर्खास्त होने तक आंदोलन जारी रहेगा।
बीएचयू की छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी जंतु विज्ञान विभाग के प्रोफेसर की बर्खास्तगी तथा रेप आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं होने के खिलाफ रेड ब्रिगेड तथा अन्य सहयोगी संगठनों के साथियों ने बीएचयू के मुख्य द्वार पर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के बाबत अजय पटेल ने बताया देश की बेटियों में भय का माहौल है।
BHU Students signature campaign
उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर से लेकर पूर्व गृह राज्य मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ सरकार कार्रवाई करने के मूड में नहीं है। एक तरफ जहां चिन्मयानंद मामले में पीड़ित लड़की से कई बार पूछताछ हो चुकी है, वहीं दूसरी ओर आरोपित स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार करने में सरकार की कोई रुचि नहीं है। इससे मौजूदा सरकार की मंशा स्पष्ट होती है।
BHU Students signature campaign
साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान भी अब मजाक बन गया है। इन मामलो को लेकर रेड ब्रिगेड उत्तरप्रदेश और हिमाचल प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चला कर लोगों के हस्ताक्षरयुक्त बैनर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेषित करेगा। इसमें स्वामी चिन्मयानंद, कुलदीप सेंगर और बीएचयू की छात्राओं का मामला भी शामिल होगा।
BHU Students signature campaign
हस्ताक्षर अभियान में धनंजय त्रिपाठी, प्रियंका भारती, काजल मौर्य, आस्था कुमारी, प्रेम कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर कर अभियान को समर्थन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो