scriptSVDV BHU के छात्रों ने कहा हम हैं चंद्रशेखर आजाद के जूनियर, लड़ाई तो जीत के रहेंगे | BHU SVDV students decided future strategy against Feroze appointment | Patrika News

SVDV BHU के छात्रों ने कहा हम हैं चंद्रशेखर आजाद के जूनियर, लड़ाई तो जीत के रहेंगे

locationवाराणसीPublished: Nov 24, 2019 07:37:21 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-SVDV BHU के छात्रों ने रुइया छात्रावास के संस्कृत ब्लॉक में की बैठक-तय की आंदोलन की भावी रणनीति

बीएचयू एसवीडीवी के विद्यार्थी

बीएचयू एसवीडीवी के विद्यार्थी

वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यलाय के संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के छात्रों का डॉ फिरोज की नियुक्ति को लेकर चल रहा आंदोलन जारी है। इस क्रम में उन्होंने रविवार को रुइया छात्रावास के संस्कृत ब्लॉक के उद्यान में बैठक की। इस बैठक में संकाय के अलावा रणवीर संस्कृत विद्यालय के पूर्व छात्र भी शामिल हुए।
बैठक में रणवीर संस्कृत विद्यालय के पूर्व छात्रों ने कहा कि यही वह विद्यालय है जहां महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद पढ़ा करते थे। हमें गर्व है कि हम सभी ऐसे महान क्रांतिकारी के जूनियर हैं जिन्होंने अपनी क्रांति की जो अलख जगाई कि अंग्रेजों को देश छोड़ कर भागना पड़ा। उसके आगे ये छोटी-मोटी लड़ाई क्या है। हम इसे पूरी ताकत से अंतिम दम तक लड़ेंगे और जीत हासिल करके रहेंगे।
इस दौरान उपस्थित छात्रों ने अपने विचार प्रकट किए। तय किया गया कि अब आंदोलन की अगली कड़ी में 25 नवंबर को बीएचयू परिसर स्थित विश्वनाथ मंदिर में सुबह 10 बजे से रुद्राभिषेक किया जाएगा। फिर सोमवार को ही सायं 4 बजे से सिंह द्वार पर महामना मालवीय के मूल्यों एवं धर्म के रक्षार्थ सभा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो