भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनिलिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये बोल्ड पिक, देखकर रह जाएंगे हैरान

इस समय काफी चर्चा में हैं भोजपुरी जगत की ये हॉट एक्ट्रेस, बढ़ा दिया अफना फीस

By: sarveshwari Mishra

Published: 11 Jan 2018, 02:23 PM IST

वाराणसी. 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सुर्खियों में हैं। मोनालिसा गुजरात में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल हैंडल पर अपनी कुछ शूटिंग फोटोज शेयर की हैं जिसमें मोनालिसा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। बता दें, कुछ समय पहले ही उन्होंने वर्कआउट कर करीब 10 किलो वजन कर किया है।

वहीं मोनालिसा ने अपनी तीन गुना फीस भी बढ़ा दी है। मोनालिसा को अंतरा विश्वास के नाम से भी जाना जाता है। मोनालिसा भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। ये अपनी बहुत सारी अलग-अलग बोल्ड फोटो शूट कराती हैं।

 


मोनालिसा ने बढ़ाई अपनी फीस
'बिग बॉस' के घर में प्रेमी से शादी करने के बाद मोनालिसा फेमस हो गई थी। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म करने की फीस दोगुना कर दी है। फीस बढ़ने ने चलते अब मोनालिसा को फिल्में मिलनी बंद हो गईं हैं। एक भोजपुरी फिल्म के लिए पहले उन्हें 2.5 लाख से लेकर 3 लाख रुपए मिलते थे। साल में 5-6 फिल्में करने वाली मोनालिसा की गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में होती थी।

 

बाद में उन्होंने अपनी फीस 6 लाख रुपए कर दी। कई फिल्म निर्माताओं ने मोनालिसा से फिल्म को लेकर बात की, लेकिन दोगुना फीस देने को तैयार नहीं हुए। हालांकि अब उन्हें काम मिलने लगा है।

 

The Shooting Lady.... #howaboutthis #shoot #workmode #on #lovingit #lovemywork

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

अपने बोल्डनेस को लेकर फेमस हैं मोनालिसा
मोनालिसा ने 'बिस बॉस' के घर में लवर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ जनवरी 2017 में शादी की थी। मोनालिसा अपने बोल्डनेस के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस हैं। भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' में मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ कई लिपलॉक और बेड सीन दिया था।

मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं। यही कारण है कि दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है। पवन सिंह के गाए कई गानों पर मोनालिसा ने कई आइटम सांग भी किया है।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned