BREAKING NEWS बिहार टॉपर्स स्कैम का किंग लालकेश्वर पत्नी उषा समेत बनारस से गिरफ्तार

BREAKING NEWS बिहार टॉपर्स स्कैम का किंग लालकेश्वर पत्नी उषा समेत बनारस से गिरफ्तार
two arrest

भेलूपुर में एक आश्रम में छिपे थे पति-पत्नी

वाराणसी.
बिहार में इंटर टॉपर स्कैम के किंग लालेकेश्वर प्रसाद और उसकी पत्नी उषा सिन्हा को एसआईटी ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। लालकेश्वर और उषा की गिरफ्तारी सोमवार सुबह बनारस के भेलूपुर इलाके से हुई है। एसएसपी आकाश कुल्हारी ने भी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।
मालूम हो कि बिहार पुलिस की एसआईटी को लालकेश्वर और उषा सिन्हा की सरगर्मी से तलाश थी। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापा मार रही थी। पुलिस की टीम को लालकेशवर और उषा के उत्तर प्रदेश के बनारस में भी छिपे होने के संकेत मिले थे जिसके बाद से पुलिस लगातार उनकी टोह में थी। सूत्रों की माने तो उषा और लालकेश्वेर कुछ दिनों से भेलूपुर थाना क्षेत्र के किसी आश्रम में शरण लिए थे। आज सुबह जब वे बनारस छोड़कर भागने की फ़िराक में थे तभी एसआइटी की टीम ने घेरेबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद बिहार की टीम दोनों का वारंट बी लेने की फ़िराक में है ताकि उन्हें बिहार ले जाया जा सके।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned