बिहारी लव बड्र्स को नहीं मिली मंजिल तो उठाया ये खौफनाक कदम

बिहारी लव बड्र्स को नहीं मिली मंजिल तो उठाया ये खौफनाक कदम
suicide

पति-पत्नी बनकर रह रहे असफल प्रेमी युगल ने खाया जहर, एक की मौत

वाराणसी. बिहार के एक असफल प्रेमी जोड़े की दास्तां हैरान करने वाली है। कहना गलत नहीं होगा कि प्यार के रिश्ते को उन्होंने बदनाम करने का काम किया।

खुद को पति-पत्नी बताकर वाराणसी के पांडेयपुर में किराये पर रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने बुधवार रात अपनी इहलीला समाप्त करने के लिए जहर का सेवन कर लिया। प्रेमिका  की मौत हो गई जबकि प्रेमी जिंदगी के लिए जद्दोजहद कर रहा है।

जानकारी के अनुसार बिहार के बक्सर से लगभग बीस दिनों पहले प्रेमी युगल अभिषेक और प्रगति कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर में बैरवन के रहने वाले राजकुमार सेठ के मकान आया। अभिषेक और प्रगति ने खुद को पति-पत्नी बताते हुए उन्होंने किराये पर कमरा लिया। मकान मालिक के अनुसार युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी जबकि युवक बेरोजगार था और नौकरी की तलाश कर रहा था। प्रयास के बाद भी नौकरी न मिलने के कारण युवक हतोत्साहित हो गया। 

प्रेमी युगल को आर्थिक तंगी ने घेरा तो दोनों को कोई रास्ता नहीं सूझा। मकान मालिक के अनुसार बुधवार देर रात अचानक उनके कमरे से चीखने की आवाज आई। आवाज पर मकान मालिक व अन्य कमरे की ओर भागे। कमरा खोला तो देखा दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस को सूचना देने के साथ ही डीडीयू अस्पताल ले गए। 

डीडीयू अस्पताल में उपचार के दौरान प्रगति की मौत हो गई। अभिषेक की हालत गंभीर देखकर पुलिस ने उसे बीएचयू भर्ती कराने के साथ ही दोनों के परिजनों को सूचना दी।   पुलिस का कहना है कि फिलहाल तो अभिषेक की हालत में सुधार होने के बाद पूछताछ पर ही पता चलेगा कि असल माजरा क्या है। आखिर किन हालात में दोनों ने जहर का सेवन किया। कहीं इसके पीछे कोई और राज तो नहीं छिपा है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned