सड़क हादसे में मौत, चक्काजाम

सड़क हादसे में मौत, चक्काजाम
killed in road accident

ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर की तोडफ़ोड़

वाराणसी. हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन लगातार कहर बरपा रहे हैं। बीते एक सप्ताह में एक दर्जन से अधिक हुए सड़क हादसे में 12 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। गुरुवार को भी बनारस में सड़क हादसे में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। रोहनिया थाना क्षेत्र के बैरवन इलाके में कार और बाइक के बीच हुई टक्कर में अमित कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। जगतपुर गांव निवासी अमित की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत की सूचना मिलते ही एसबीआई बैंक जगतपुर के सामने ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। मार्ग से गुजर रहे कुछ वाहनों में उग्र ग्रामीणों ने तोडफ़ोड़ भी की। मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा चक्काजाम व तोडफ़ोड़ की सूचना पर रोहनिया समेत आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। 
शव को कब्जे में लेने पहुंची पुलिस को ग्रामीण महिलाओं के तेवर देख एक बार अपने कदम पीछ़े करने पड़े। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने के बाबत आश्वासन दिया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned