script#patrikaUPnews-कश्मीर के विभाजन पर मुहर लगते ही यहां के अध्यक्ष ने खुद बजाया नगाड़ा, जमकर छोड़ गये पटाखे | BJP Celebration in after Jamu Kashmir reorganisation Bill pass | Patrika News

#patrikaUPnews-कश्मीर के विभाजन पर मुहर लगते ही यहां के अध्यक्ष ने खुद बजाया नगाड़ा, जमकर छोड़ गये पटाखे

locationवाराणसीPublished: Aug 06, 2019 08:35:08 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी ने मनाया जश्र, कहा अब एक देश व एक संविधान का सपना पूरा हुआ

BJP Celebration

BJP Celebration

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में लोकसभा से भी जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने व पुनगर्ठन के बिल पर मुहर लगते ही जश्र का दौर शुरू हो गया। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने खुद नगाड़ा बजाया और महिला सदस्यों ने नाच कर खुशी मनायी। पार्टी के गुलाब बाग स्थित कार्यालय में बीजेपी नेताओं ने टीवी पर लोकसभा में हुए मतदान का रिजल्ट जाना और फिर आतिशबाजी छोडऩे में जुट गये।
यह भी पढ़े:-#DebateinCollege-लाखों का चुनाव पांच हजार में कैसे लड़े सरकार
काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने कहा कि आज भारत में ऐतिहासिक काम है देश विश्व गुरु की तरफ बढ़ रहा है। देश में दो संविधान, दो विधान व दो नागरिकता का आज अंत हो गया है। पीएम नरन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 70 साल का कोढ़ आज हुआ। देश नये विकास के रास्ते पर चल रहा है। देश का ताज काश्मीर बनेगा और काश्मीर का सर्वागीण विकास होगा। देश एक नयी राह पर चलना शुरू हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने से काशी में जबरदस्त उत्साह है यहां पर एक नयी ऊर्जा आयी है और विश्व में देश के सशक्त होने का मैसेज गया है। काशी की जनता अपने सांसद व देश के पीएम का अभिवादन कर रही है उन्हें बधाई दे रही है। इस अवसर पर बीजेपी के काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया का फिर दिखा जलवा, अनुच्छेद 370 हटाने पर दिया यह बयान
जमकर बजाये नगाड़े, छोड़े गये पटाखे
बीजेपी नेताओं ने कार्यालय में बैठ कर लोकसभा में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल हटाने के लिए हुए मतदान का परिणाम देखा। जैसे ही लोकसभा ने आर्टिकल ३७० हटाने पर मुहर लगायी। वैसे ही बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय बोला और जश्र मनाने में जुट गये।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-कश्मीर व लद्दाख में बीए करने में लगते थे पांच साल, अब तीन साल में होगी पढ़ाई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो