scriptनोटबंदी से घिरी भाजपा, मोदी के गढ़ काशी क्षेत्र में बांटेगी 300 बाइक  | BJP distributed 300 bikes in Varanasi on 18 December | Patrika News

नोटबंदी से घिरी भाजपा, मोदी के गढ़ काशी क्षेत्र में बांटेगी 300 बाइक 

locationवाराणसीPublished: Dec 16, 2016 07:27:00 pm

बिहार में जमीन के बाद बाइक खरीद पर विपक्ष के निशाने पर है भाजपा

Kamal Bike

Kamal Bike

वाराणसी. बिहार में जमीन खरीदी के आरोपों से घिरी भाजपा अब यूपी में बाइक खरीद के मामले में फंसी नजर आ रही है। इस मुद्दे पर दो दिन पूर्व तक चुप्पी साधने वाली भाजपा मोदी के गढ़ यानी काशी क्षेत्र में 300 बाइक बांटेगी। यह बाइक विधानसभा चुनाव के दौरान में लगे कार्यकर्ताओं को दी जायेगी। हांलाकि विपक्ष इस मुद्दे पर बीजेपी का क्लीन चीट देने के मूड में नहीं है। जो बीजेपी नेता दो दिन पहले तक इस मुद्दे से पल्ला झाड़ रहे थे, वहीं अब आनन-फानन में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बाइक वितरण की घोषण कर दी। 

बीजेपी वाराणसी महानगर मीडिया प्रभारी शोभनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि पार्टी काशी क्षेत्र में 300 ‘कमल बाइक’ बांटेगी। उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को कटिंग मेमोरियल इंटर कॉलेज मैदान में केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ‘कमल बाइक’ का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि बीजेपी की ओर से काशी क्षेत्र में 300 ‘कमल बाइक’ बांटी जायेगी। काशी क्षेत्र के 15 जिलों के 75 विधानसभा में चार-चार कलम बाइक दी जायेगी। 



विपक्ष के सवाल का अब तक भाजपा के पास जवाब नहीं
बाइक खरीद का खुलासा जैसे ही हुआ विपक्ष ने भाजपा को घेर लिया, लेकिन अभी तक बीजेपी के पास विपक्ष के सवालों का कोई जवाब नहीं है। बीजेपी के बाइक खरीद की तस्वीरें जैसे ही वायरल हुई, मीडिया व विपक्ष के लोगों ने भाजपा पर सवालों के बौझार कर दिए। लेकिन इस मामले पर भाजपा नेता लगातार कतरा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो