scriptआतंकवाद के खिलाफ सेना की कार्रवाई के नाम पर वाराणसी में वोट मांगते BJP की होर्डिंग की फोटो वायरल | BJP hoarding seeking votes on army action in varanasi viral | Patrika News

आतंकवाद के खिलाफ सेना की कार्रवाई के नाम पर वाराणसी में वोट मांगते BJP की होर्डिंग की फोटो वायरल

locationवाराणसीPublished: Apr 14, 2019 06:19:29 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-कोर्ट जाने की चेतावनी

बीजेपी की होर्डिंग

बीेजेपी की होर्डिंग

वाराणसी. बनारस में लोकसभा चुनाव प्रचार में वैसे तो सभी दल जुटे है। प्रचार-प्रसार का काम तेजी से चल रहा है। इस बीच बीजेपी की ओर से इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के ठीक सामने, डीएलडब्ल्यू गेट के पास लगी है। इसमें प्रधानमंत्री की फोटो लगी है और दूसरी ओर ‘आतंकवादियो को मुंहतोड़ जवाब, एक बार फिर मोदी सरकार’ का स्लोगन लिखा है। आते-जाते राहगीरों को यह होर्डिंग दिख रही है, लेकिन जिम्मेदारों को नहीं। इसे लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है। यह होर्डिंग सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।
इस तरह की घटनाओं पर कांग्रेस ने बड़ा सवाल खड़ा किया है। बता दें कि पार्टी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में अब तक दो बार जिला निर्वाचन अधिकारी से मिल चुकी है। उसके बाद दो दिन पहले ही यानी शुक्रवार को जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह बनारस आने वाले थे तो उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्तआों ने एयरपोर्ट में खड़ी गाड़ियों पर मोदी का फोटो लगा पोस्टर चिपकाना शुरू कर दिया था। इसकी भनक लगते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में पोस्टर चिपकाने रहे एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। हालांकि मौके से दो लोग भाग निकलने में कामयाब हो गए। अब यह आतंकवाद के खिलाफ सेना की कार्वाई पर वोट मांगने वाले होर्डिंग लगाने की यह चौथी घटना है। इस पर भी कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। पूर्व विधायक अजय राय, जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा और नगर अध्यक्ष सीताराम केशरी ने इस पर गहरी आपत्ति जताते हुए कोर्ट जाने की चेतावनी दी है।
UP News जहाँ लिखा है वहां https://www.patrika.com/uttar-pradesh-news/ लिंक लगाए
Facebook जहाँ लिखा है वहां https://www.facebook.com/patrikauttarpradesh/ लिंक लगाए
Twitter जहाँ लिखा है वहां https://twitter.com/PatrikaUP लिंक लगाए
UP Lok sabha election Result 2019 के ऊपर https://www.patrika.com/tags/loksabha-election-result-2019/ लिंक लगाए
patrika Hindi News App पर https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो