scriptइलाहाबाद में फिर जारी हुआ विवादित पोस्टर, रेणुका चौधरी को बताया द्रौपदी, तो भाजपा की कौरव से तुलना | BJP Kaurav and renuka chaudhary draupadi in controversial Poster | Patrika News

इलाहाबाद में फिर जारी हुआ विवादित पोस्टर, रेणुका चौधरी को बताया द्रौपदी, तो भाजपा की कौरव से तुलना

locationवाराणसीPublished: Feb 11, 2018 02:57:23 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना कौरवों से की गई है

Poster Viral

पोस्टर वायरल

वाराणसी. लोकसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी के तंज पर इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब ने एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें प्रधानमंत्री के तंज को महिलाओं का अपमान बताया गया है। पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना कौरवों से की गई है। इसके साथ ही इस पोस्टर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजु पर भी निशाना साधा गया है। लोकसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम नरेंद्र मोदी के तंज पर संगम नगरी इलाहाबाद के एक कांग्रेसी नेता ने विवादित पोस्टर जारी किया है।

बता दें कि बजट सत्र के बाद राज्यसभा में पीएम मोदी भाषण दे रहे थे और कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी हंस रही थीं। पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी को हंसते हुए देख लिया और फिर उनपर तंज कसते हुए पीएम ने सभापति से कहा कि रेणुका जी को कुछ मत कहिए, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी आज सुनी है।

पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी के तंज को महिलाओं का अपमान बताते हुए उनकी तुलना कौरवों से की गई है। इस पोस्टर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और मार्गदर्शक मण्डल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी को धृतराष्ट्र के रुप में दर्शाया गया है। कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की तुलना द्रौपदी से करते हुए चीर हरण का दृश्य पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गई है। इस पोस्टर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को केशव यानि कृष्ण ? के रुप में दिखाया गया है।

पोस्टर में रक्षाम् राहुल गांधी लिखकर महिला के अपमान की रक्षा करने की मांग की गई है। इस पोस्टर में सोनिया गांधी , प्रियंका गांधी के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी की तस्वीरों को भी जगह मिली है। पोस्टर में कैप्शन लगाया गया है कि एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गई थी। याद करो सौ कौरवों की चिता जल गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो