scriptGyanvapi campus controversy पर वाराणसी में BJP नेता मनोज तिवारी ने AIMIM अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा… | BJP leader Manoj Tiwari attacks AIMIM President Asaduddin Owaisi in Varanasi over Gyanvapi campus controversy | Patrika News
वाराणसी

Gyanvapi campus controversy पर वाराणसी में BJP नेता मनोज तिवारी ने AIMIM अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा…

Gyanvapi campus controversy प्रकरण पर सियासत तेज है। हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस मसले पर बयान दिया, जिस पर उनके विरुद्ध अदालत में आवेदन देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। इस बीच गुरुवार को BJP नेता मनोज तिवारी ने ओवैसी पर हमला बोला है। तो जानते हैं क्या कहा है मनोज तिवारी ने…

वाराणसीMay 26, 2022 / 08:06 pm

Ajay Chaturvedi

बीजेपी नेता मनोज तिवारी का ओवैसी पर हमला

बीजेपी नेता मनोज तिवारी का ओवैसी पर हमला

वाराणसी. Gyanvapi campus controversy प्रकरण पर जहां एक ओर जिला जज अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में सुनवाई जारी है। इस बीच इस मामले में सियासत भी तेज है। ऐसे संवेदनशील मामले में भी विपक्षी नेता और सत्ता पक्ष से जुड़े नेता बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे। अभी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया था जिस पर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने को वाराणसी की एक अदालत में आवेदन दाखिल किया गया है। इसी बीच बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने गुरुवार को ओवैसी पर हमला बोला। उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख पर भाजपा नेता ने हमला करते हुए उन्हें बदमाश है करार दिया। उन्होंने आगे कहा कि प्रमाण सबके सामने है, अदालत पर भरोसा रखिए।
हाल ही में ओवैसी ने कहा था वह मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी

बता दें कि हाल ही में ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा था कि, “वह मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी।” ओवैसी ने कहा था कि अयोध्या की तरह ही ज्ञानवापी मस्जिद के साथ नहीं होगा। ओवैसी के इसी बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भाषायी मर्यादा को दरकिनार करते हुए कहा कि वह बदमाश है।
साक्ष्य सामने है, लड़ने की जरूरत नहीं

बीजेपी नेता ने कहा कि अपने देश में एक प्रचलन है कि किसी से किसी ने कुछ कहा कि हमने इतना बड़ा तीर मार लिया है तो सामने वाला तुरत पलटवार करता है कि साक्ष्य क्या है। ज्ञानवापी प्रकरण पर कहा कि जहां प्रमाण सामने है वहां किसी को लड़ने की जरूरत नहीं है। अदालत पर भरोसा रखिए और फैसला आने दीजिए। अदालत का जो भी फैसला होगा उसका सभी सम्मान करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो