scriptBHU में छात्रों के हंगामे के बीच फंसा भाजपा नेता राम माधव का काफिला | BJP Leader Ram Madhav convoy Stop Between Student Protest in BHU | Patrika News

BHU में छात्रों के हंगामे के बीच फंसा भाजपा नेता राम माधव का काफिला

locationवाराणसीPublished: Oct 21, 2019 07:04:57 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

BHU में सुबह से ही छात्र हैं आदोलित

BHU

BHU

वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पिछले कई दिनों से गर्म है। छात्र अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों का यह समूह विश्वविद्यालय प्रशासन पर नियुक्ति के मानकों की अवहेलना का आरोप लगा रहा है। यही सब कुछ सोमवार की सुबह से ही चल रहा था कि इसी बीच भाजपा महासचिव तथा पूर्वोत्तर पर जम्मू कश्मीर के प्रभारी राम माधव बीएचयू पहुंचे। राम माधव का काफिला जैसे ही बीएचयू गेट पहुंचा वहां छात्रों का समूह आंदोलित था। इसके चलते काफिले को वहां रुकना पड़ा। इसकी सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय प्रशासन तत्काल हरकत में आया और मौके पर पहुंच कर उन्हें गेस्ट हाउस तक पहुंचाया।
इस बीच भाजपा महासचिव राम माधव के बीएचयू पहुंचने और उनके काफिले को रोके जाने संबंधी सूचनाएं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। देखते ही देखते यह खबर पूरे शहर में फैल गई कि विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों ने राम माधव का काफिला रोक दिया। उनके सुरक्षाकर्मियों से नोकझोंक हुई।
लेकिन पत्रिका ने इसकी पड़ताल करते हुए जब चीफ प्रॉक्टर प्रो ओपी राय से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल सुबह से ही परिसर में छात्रों का एक गुट होल्कर भवन के पास धरना दे रहा था। दोपहर बाद दूसरा गुट उनके विरोध में धरने पर बैठ गया। इसके चलते मुख्य द्वार जाम हो गया था। इसी बीच भाजपा नेता आए और उनका काफिला छात्रों के प्रदर्शन के जाम में फंस गया। लेकिन इसकी सूचना मिलते ही उन्हें दूसरे रास्ते से गेस्ट हाउस पहुंचा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो