scriptभाजपाजनों ने कहा, यारों के यार थे अरुण जेटली | BJP leaders pay tribute to former Finance Minister Arun Jaitley | Patrika News

भाजपाजनों ने कहा, यारों के यार थे अरुण जेटली

locationवाराणसीPublished: Aug 25, 2019 05:47:39 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

भजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरुण जेटली को दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलिकंपनी बाग में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेतली को श्रद्धांजलि देते भाजपा कार्यकर्ता

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेतली को श्रद्धांजलि देते भाजपा कार्यकर्ता

वाराणसी. भाजपा के संस्थारकों में एक रहे पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने यारों का यार करार दिया। कहा कि सिर्फ भाजपा ही नहीं बल्कि विपक्ष के लोगों से भी उन्होंने बखूबी दोस्ती निभाई। राजनीति ही क्यों वह तो क्रिकेटरों के भी अच्छे दोस्त रहे, तभी तो पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की शादी अपने घर से कराई।
भाजपाजनों से रविवार को मैदागिन स्थित कंपनी बाग में स्वच्छता प्रकल्प की ओर से श्रद्धांजलि सभा आयोजित की। इस मौके पर क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव समेत सभी पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अरुण जेटली के चित्र पर मालार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। फिर वहां उपस्थित सभी लोगों ने पुष्पार्चन कर अपनी श्रधांजलि अर्पित की।
श्रद्धांजलि सभा में शामिल भाजपा नेता
क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने कहा अरुण जेटली समय-समय पर भाजपा के संकट मोचक रहे। भाजपा के संस्थापना काल से लेकर अब इस वृह्द वट वृक्ष रूपी भाजपा में उनका अनुकरणीय योगदान रहा। वे भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं और भविष्य में जब भी देश में एक देश एक टैक्स और नोटबंदी के फायदे की बात होगी अरुण जेटली को याद किया जाएगा। उनका शानदार जीवन परिचय आने वाले समय में हमें नए मार्गदर्शन में पाथेय बनेगा।
क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी पीयूष वर्धन ने कहा कि यदि मुझे उनसे कुछ सीखना होगा तो मैं उनसे दोस्ती निभाना सीखूंगा, क्योंकि वो यारों के यार थे। आज चाहे प्रधानमंत्री हों या गृहमंत्री, रक्षा मंत्री या अन्य मंत्री हों सभी उनको यारों के यार के रूप में याद कर रहें है। सभी के जीवन में उन्होंने कभी ना कभी अपनी दोस्ती की छाप छोड़ी है। इससे विपक्ष भी अछूता नहीं।
पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनते भाजपा कार्यकर्ता
कार्यक्रम संयोजक अनुप जायसवाल ने कहा कि जेटली के परिवार को ईश्वर इस दुखद घटना को सहने की शक्ति प्रदान करें तथा इतने दुखद घडी मे भी उनके परिजनों का माननीय प्रधानमंत्री को अपने विदेश दौरे को रद्द न करने की अपील उनके परिवार की राष्ट्र प्रथम की भावना व्यक्त करती हैं।
इस मौके पर पार्टी जनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात भी सुनी। इस मौके पर शैलेन्द्र श्रीवास्तव, आशुतोष पाल, ओमप्रकाश यादव बाबू, धिरेन्द्र शर्मा, रोहित कपूर, संजय पांडेय, मोनू,ओमप्रकाश जायसवाल, सिद्धनाथ गौण, अलगू,धर्मचंद, प्रदीप जायसवाल, राकेश सिंह, प्रदीप जायसवाल, मारकंडेय वर्मा, जितेंद्र जायसवाल, संजय गुप्ता, विवेक सिंह, कन्हैया सेठ, महेंद्र जायसवाल,अनूप गुप्ता, जयकिशन जायसवाल, राधेकांत दूबे, प्रेम जी आदि ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो