भाजपा के विधायक ने अपनी पार्टी के मेयर के नगर निगम पर फोड़ा गंदगी का ठिकरा

भाजपा के विधायक ने अपनी पार्टी के मेयर के नगर निगम पर फोड़ा गंदगी का ठिकरा
Dirt

दस जनवरी से होना है स्वच्छता सर्वेक्षण

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी देश को स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं, वहीं उनके संसदीय क्षेत्र में गंदगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जबकि पीएम मोदी ने खुद काशी में फावड़ा उठाकर सफाई की थी और जनता से स्वच्छता के प्रति जागरूक किया था। बनारस के इस गंदगी के लिए बीजेपी विधायक नगर निगम को जिम्मेदार मानते हैं। शहर उत्तरी के विधायक रवीन्द्र जायसवाल ने गंदगी का सारा ठिकरा नगर निगम पर फोड़ा। 
शहर उत्तरी के विधायक रवीन्द्र जायसवाल का मानना है कि नगर निगम की लापरवाही के कारण ही गंदगी पर लगाम नहीं लग पा रहा है। बीजेपी विधायक नाम न लेते हुए शहर की गंदगी के लिए अपनी ही पार्टी के महापौर को भी जिम्मेदार बताया। बीजेपी विधायक बुधवार को गोदौलिया स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता कर रहे थे। इस दौरान रवीन्द्र जायसवाल ने अपना रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया। 



दस जनवरी से होना है स्वच्छता सवेक्षण
स्वच्छ भारत अभियान के तहत दस जनवरी से देश के 500 शहरों में स्वच्छता सर्वेक्षण होना है। इसमें शहर के सफाई पर नंबर मिलेंगे। इसके लिए नगर निगम तेजी से तैयारी कर रहा है। सर्वेक्षण से पहले हर शहर को स्वच्छता ऐप डाउनलोड कराने पर भी नंबर था, जिसमें वाराणसी नगर निगम अपने लक्ष्य से चुक गया। नगर निगम कम से कम 14 हजार ऐप डाउनलोड करा के 55 अंक पाने की लक्ष्य निर्धारित किया था, लेकिन इससे चूक गया। अब नगर निगम को सर्वेक्षण से पहले सिर्फ 35 अंक ही मिलेंगे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned