योगी के करीबी विधायक ने महिला से पूछा कि क्या सारे बच्चे एक साथ पैदा किये थे

योगी के करीबी विधायक ने महिला से पूछा कि क्या सारे बच्चे एक साथ पैदा किये थे
yogi adityanath, uttar pradesh, radha mohan das agrawal, gorakhpur mla, bjp, bjp mla, sank baeer nagar, charu nigam

Awesh Tiwary | Updated: 29 May 2017, 09:10:00 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

योगी के करीबी विधायक ने महिला से पूछा  कि क्या सारे बच्चे एक साथ पैदा किये थे

आवेश तिवारी 
वाराणसी।  आईपीएस चारु निगम के साथ सार्वजनिक तौर पर बदतमीजी करने वाले भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने संत कबीर नगर के मअघर  में एक कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर एक महिला के प्रति बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।वहां आयोजित जनसभा के बाद  जब एक महिला ने उनसे अपने इलाके के विकास के बारे में सवाल किया तो इस पर राधा मोहन बोले कि तुमने बच्चे एक एक करके पैदा किये थे कि सारे बच्चे एक साथ पैदा किये थे  ?राधा मोहन के इतना कहने पर आसपास खड़े भाजपा कार्यकर्ता खिलखिला कर हंस पड़े और वह महिला चुपचाप वहां से चली गई।  गौरतलब है कि गोरखपुर में महिला आईपीएस चारू निगम कुछ दिनों पहले भाजपा विधायक डा.राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा डांटे जाने के बाद  रो पड़ीं थीं।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भाजपा के विवादित विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल को समझाईस देने का फिलहाल उन पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है।गौरतलब है कि चारु निगम प्रकरण के बाद योगी ने उन्हें लखनऊ बुलाकर समझाया था ।लेकिन विधायक द्वारा  महिलाओं के साथ बदतमीजी किये जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है ।
बनारस के समाजवादी नेता संतोष राय ने राधा मोहन के व्यवहार को आपतिजनक बताते हुए कहा है कि ऐसे विधायक को गिरफ्तार करके तत्काल जेल भेजना चाहिए गौरतलब है कि राधा मोहन पेशे से डाक्टर हैं ।महत्वपूर्ण है कि चारू निगम से बदसलूकी किये जाने के बाद आरोपी विधायक गोरखपुर के टाउनहॉल में शराबबंदी को लेकर धरने पर बैठ गए थे और कहा था कि यदि महिला आईपीएस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो मैं इस मुद्दे को विधानसभा में उठाऊंगा। उस वक्त आईपीएस ने विधायक के बारे में कहा कि वह जो भी कर सकते हैं करें, मुझे ऐसे लोगों पर टिप्पणी करना पसंद नहीं. संत कबीर नगर में हुआ ताजा विवाद राधा मोहन के लिए नए संकट पैदा कर सकता है ।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned