scriptबीजेपी के इतने सांसद व विधायक ने की पाला बदलने की तैयारी, सपा के टिकट से लड़ सकते हैं चुनाव | BJP MP and MLA can join Samajwadi party in lok sabha election 2019 | Patrika News

बीजेपी के इतने सांसद व विधायक ने की पाला बदलने की तैयारी, सपा के टिकट से लड़ सकते हैं चुनाव

locationवाराणसीPublished: Jan 16, 2019 01:12:36 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने किया दावा, सपा व बसपा गठबंधन से बीजेपी में मचा है हड़कंप

PM Narendra Modi and Amit Shah

PM Narendra Modi and Amit Shah

वाराणसी. चुनाव के पहले दूसरी पार्टी को तोडऩे वाली बीजेपी को अब तक का सबसे तगड़ा झटका लग सकता है। बीजेपी के कई सांसद व विधायक इस समय सपा के वरिष्ठ नेेताओं के सम्पर्क में है। जल्द ही यह नेता पाला बदल कर सपा के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं। बनारस आये सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने ऐसा किया दावा किया है।
यह भी पढ़े:-शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव को दिया बड़ा गिफ्ट, कर दी यह घोषणा

Naresh Uttam Patel
IMAGE CREDIT: Patrika
भदोही में बस जलने से घायल हुए बच्चों से मिलने आये सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया के सामने दावा करते हुए कहा कि सपा व बसपा गठबंधन से बीजेपी में हड़कंप मच गया है। बीजेपी के कई एमपी व एमएलए सपा के वरिष्ठ नेताओं के सम्पर्क में है और बीजेपी नेता सपा के टिकट से चुनाव लडऩा चाहते हैं। सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। प्रदेश का विकास ठप हो चुका है। प्रदेश में आराजकता का माहौल है।
यह भी पढ़े:-मुलायम सिंह यादव का टूट सकता है सबसे बड़ा सपना, मायावती ने पलटी बाजी
सपा व बसपा ऐसा प्रत्याशी उतारेगी कि बीजेपी यहां से हट जायेगी
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस को लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा ऐलान किया है। नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बहन मायावती जी व अखिलेश जी बनारस से ऐसा प्रत्याशी उतारेंगे कि बीजेपी यहां से हट जायेगी। शिवपाल यादव के मुलायम सिंह यादव को अपने पार्टी के टिकट पर इटावा से चुनाव लड़ाने के प्रश्र पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश जी की लोकप्रियता जिस तरह से बड़ रही है। सपा सरकार के काम की सभी जगह पर तारीफ हो रही है इससे लोगों को सपा व बसपा गठबंधन में विश्वास बढ़ता जा रहा है। सपा व बसपा का गठबंधन प्रदेश ही नहीं देश में भी हुकुमत भी करेगा। बीजेपी के सपा व बसपा गठबंधन पर हमले पर कहा कि बीजेपी खुद 45दलों के साथ गठबंधन की है और सपा व बसपा सिर्फ दो दलों का गठबंधन है और बीजेपी इससे घबरा गयी है। अनुप्रिया पटेल के सपा गठबंधन में शामिल होने के प्रश्र पर कहा कि अखिलेश यादव के सम्पर्क में कई बड़े नेता है। बीजेपी के नेता खुद ही पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। बीजेपी के नेता लगातार कर रहे हैं कि पार्टी में पिछड़ों व दलितों के साथ अन्याय हो रहा है। ऐसे में कई बड़े नेता अखिलेश यादव के सम्पर्क में है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने बता दी मायावती व अखिलेश के गठबंधन की काट, बीजेपी ने मानी बात तो इस सहयोगी दल को लगेगा झटका
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो