scriptबीजेपी ने किया नयी रणनीति पर काम शुरू, पुराने मुद्दे हो जायेंगे गायब | BJP new plan to win Parliamentary Election 2019 Hindi News | Patrika News

बीजेपी ने किया नयी रणनीति पर काम शुरू, पुराने मुद्दे हो जायेंगे गायब

locationवाराणसीPublished: Aug 29, 2017 04:53:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

संसदीय चुनाव में मिल सकता है लाभ, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi and BJP

PM Narendra Modi and BJP

वाराणसी. संसदीय चुनाव 2014 में गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को बहुत सपने दिये थे। विदेशों से कालाधन वापस लाने के साथ ही बुलेट ट्रेन, गरीबों को आवास देने जैसे वायदे किये किये थे। केन्द्र की सत्ता संभालने के बाद पीएम मोदी ने कई योजनाओं पर काम शुरू कर दिया है, जिसका लाभ मिलने में अभी समय है। इसी बीच बीजेपी को संसदीय चुनाव 2019 लडऩा है, ऐसे में बीजेपी ने पुराने मुद्दों को गायब करने के लिए नयी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है।
यह भी पढ़े:-सड़कों पर स्कूली वाहनों को पार्किंग करने वालों पर कसेगा शिकंजा, नोटिस भेजने की तैयारी



बीजेपी जानती है कि विरोधी दल के साथ जनता भी संसदीय चुनाव 2019 में पुराने वायदों के बारे जानकारी लेगी। सवाल खड़े होगे कि संसदीय चुनाव 2014 के समय नरेन्द्र मोदी ने जो वायदा किया था उसके से कितना वायदा पूरा हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने पहले ही कहा है कि वह अपनी सरकार के पांच साल खत्म हो जाने के बाद रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेंगे। इसमे वह बतायेंगे कि जनता के लिए पांच साल तक बीजेपी सरकार ने क्या किया है। इसी बीच बीजेपी ने नयी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। बीजेपी ने वर्ष २०२२ तक नये भारत के निर्माण के लिए अपने कार्यकर्ताओं से संकल्प पत्र भरवा रही है। बीजेपी के रणनीति से साफ हो जाता है कि संसदीय चुनाव में पार्टी अब न्यू इंडिया पर फोकस करेगी। इसके लिए जमीनी स्तर पर कार्य शुरू कर दिया गया है।
यह भी पढ़े:-इस योजना को लग सकता झटका, लोगों ने किया विरोध 
इन चीजों को लेना होगा संकल्प पत्र
बीजेपी के संकल्प पत्र में स्वच्छ, गरीबी, भ्रष्टाचार आतंकवाद, सम्प्रदायवाद व जातिवाद मुक्त भारत की बात की है। केन्द्री ऊर्जा राज्य मंत्री पीयूष गोयल भी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में आकर योजनाओं की प्रगति को देख रहे हैं। साथ ही कार्यकर्ताओं को संकल्प पत्र भी भरवाया जा रहा है।
यह भी पढ़े:-गजब चोटी कटवा पर कार्रवाई के लिए पीएम मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय पर किया प्रदर्शन 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो