scriptकाशी से मुस्लिम महिला करेगी गुजरात में बीजेपी को वोट देने की अपील | BJP organised Muslim woman program for Gujarat Election 2017 | Patrika News

काशी से मुस्लिम महिला करेगी गुजरात में बीजेपी को वोट देने की अपील

locationवाराणसीPublished: Dec 06, 2017 07:21:38 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में होगा कार्यक्रम का आयोजन, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi and BJP

PM Narendra Modi and BJP

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी से मुस्लिम महिला गुजरात चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील करेगी। बीजेपी ने इसके लिए ७ दिसम्बर को दोपहर १.३० बजे अलईपुर रेलवे स्टेशन के पास ईदगाह में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। बीजेपी के महानगर मीडिया प्रभारी शोभनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि इस आयोजन में भारी संख्या में महिला जुटने वाली है।
यह भी पढ़े:-मुख्य अभियंता के सस्पेंड होने का नहीं हुआ असर, वरूणा कॉरीडोर के काम में नहीं आयी तेजी


गुजराज चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने सारे दांव खेल दिये हैं इसी क्रम में इस आयोजन को देखा जा रहा है। बनारस की नवनियुक्त मेयर श्रीमती मृदुला जायसवाल को गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए बुलाया गया था और वह दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी से जाकर मिली थी, लेकिन ओखी तुफान के चलते वह गुजरात नहीं जा पायी है और काशी वापस लौट आयी है। इसके बाद बीजेपी ने गुजराज चुनाव जीतने के लिए काशी की मुस्लिम महिलाओं से समर्थन मांगा है। बीजेपी का मानना है कि पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र बनारस होने के चलते यहां पर मुस्लिम महिला की अपील गुजरात में काम आयेगी।
यह भी पढ़े:-सिकरौरा नरसंहार में माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह को कोर्ट से फिर लगा झटका
नगर निगम चुनाव में बीजेपी को मुस्लिमों का कितना वोट मिला है इसका खुलासा नहीं हो पाया
बनारस नगर निगम चुनाव में बीजेपी को मुस्लिमों को कितना वोट मिला है इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बीजेपी का मानना है कि तीन तलाक के मुद्दे पर उनकी पार्टी को मुस्लिम महिलाओं का वोट मिलना शुरू हो गया है। बीजेपी के इस दावे की अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है। इतना तो साफ हो गया है कि बीजेपी सभी चुनावों को बेहद गंभीरता से ले रही है। निकाय चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की सभा व रोड शो तक का आयोजन किया गया था, जबकि विरोधी पार्टी के बड़े नेताओं ने चुनाव प्रचार नहीं किया था।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी की बड़ी सौगात, यहां बनेगा एशिया का पहला फ्रेट विलेट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो