जब बीजेपी ने कहा कि आजम खा ने चमत्कारिक बयान दिया

कहा शिवसेना के साथ मिलने जा रहे हैं आजम खा, तीन तलाक पर कांग्रेस का है दोहरा रवैया

By: Devesh Singh

Updated: 07 Jan 2019, 07:44 PM IST

वाराणसी. बीजेपी ने आजम खा के बयान को चमत्कारिक बताया है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि आजम खा शिवसेना का समर्थन कर रहे हैं क्या वह भी शिवसेना के साथ मिलने वाले हैं। मुस्लिम महिला को तीन तलाक से मुक्ति दिलाने में कांग्रेस का दोहरा रवैया सामने आ चुका है। बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं को इससे मुक्ति की मुहिम चलायी है, जिसे अंजाम तक पहुंचाया जायेगा।
यह भी पढ़े:-आजम खा का बड़ा खुलासा, बीजेपी ने नहीं इस पार्टी ने गिरायी थी बाबरी मस्जिद

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में आजम खा ने मीडिया को बयान दिया था कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद शिवसेना ने गिरायी थी। बीजेपी झूठ में इसका क्रेडिट लेने में जुटी हुई है। आजम खा के बयान को बीजेपी केराष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव को चमत्कारिक बताया है। जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि आजम खा क्या कहना चाहते हैं। वह इस बात से खुश है कि ढांचा गिराया गया था क्या वह शिवसेना की सहराना कर रहे हैं। क्या वह भी शिवसेना के साथ मिलने वाले हैं। यदि वह इसके पक्षधर है तो आजम खा के प्रति लोगों की सोच में परिवर्तन आ सकता है।
यह भी पढ़े:-BJP ने सवर्णों को आरक्षण देने का ऐलान करके इन सीटों पर दिया अखिलेश व मायावती को झटका

तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस का दोहरा रवैया सामने आया
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस का दोहरा रवैया सामने आ चुका है। बीजेपी ने दो बार लोकसभा से तीन तलाक बिल पास कराया था। लोकसभा में कांग्रेस ने सहयोग किया था लेकिन राज्सभा से बिल पास नहीं होने दे रही है इससे कांग्रेस का दोहरा रवैया सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं की तीन तलाक से मुक्ति दिलायी जायेगी। इसके लिए सभी दलों से वोट की राजनीति छोड़ कर तीन तलाक से मुक्ति के प्रस्ताव को पास कराने की अपील भी की है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने राजा भैया को दिया सबसे बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले छीन लिया बड़ा मुद्दा

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned