निकाय चुनाव में BJP को मिलेगी बड़ी जीत

बीजेपी के नये अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय का काशी पहुंचने पर भव्य स्वागत, यूपी की सारी संसदीय सीटों पर बीजेपी का कब्जा होगा

By: Devesh Singh

Published: 06 Sep 2017, 02:44 PM IST

वाराणसी. बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय का पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया है। बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहले से ही कार्यकर्ता जमा हो गये थे और उन्होंने अध्यक्ष पद संभालने के बाद पहली बार काशी आये डा.पांडेय का स्वागत किया।
यह भी पढ़े:-CM योगी के निर्देश के बाद भी तय समय में नहीं पूरा हुआ था पुल, अब लोड टेस्टिंग शुरू


मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि हम सभी लोगों के लिए निकाय चुनाव पहली चुनौती है। पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता सभी एक साथ है इसलिए हम लोगों को विश्वास है कि बीजेपी निकाय चुनाव में भी विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव 2014 व यूपी चुनाव 2017 में जिस तरह से बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली है उसी तरह से पार्टी संसदीय चुनाव 2019 भी जीतेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने संसदीय चुनाव 2019 में 350 सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है और हमें विश्वास है कि यह लक्ष्य पूरा होगा। यूपी की सारी संसदीय सीटों पर बीजेपी का कब्जा होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर नाराजगी नहीं है। सभी लोग साथ मिल कर पार्टी को जीताने का कार्य कर रहे हैं।
यह भी पढ़े:-टीचर्स डे पर गोद लिए विद्यालय में पहुंचे डीएम, बच्चों को बांटी चॉकलेट

प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत की मची है होड़, हवाई अड्डे से निकल चुका है काफिला
बाबतपुर हवाई अड्डे से निकलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय का काफिला शहर की और निकल चुका है। सड़क पर जगह-जगह खड़े बीजेपी कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ नये प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कर रहे हैं। डा.महेन्द्रनाथ चंदौली से बीजेपी सांसद है और काशी से उनका बहुत पुराना नाता है, ऐसे में डा.पांडेय से कार्यकर्ताओं का सीधा जुड़ाव है। बीजेपी ने संसदीय चुनाव २०१९ में ब्राह्मण मतदाताओं का लुभाने के साथ पूर्वांचल की राजनीति पर पकड़ बनाये रखने के लिए ही डा.महेन्द्रनाथ पांडेय पर दांव खेला है। अब देखना है कि निकाय चुनाव में नवनियुक्त अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी का प्रदर्शन कैसा रहता है।
यह भी पढ़े:-BHU में मरीजों की मौत नहीं हत्या हुई थी, सीबीआई जांच की मांग

Narendra Modi BJP PM Narendra Modi pm modi
Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned