केशव के पास हर सवाल का जवाब सिर्फ मोदी

केशव के पास हर सवाल का जवाब सिर्फ मोदी
bjp won 265 seat in up election

जानिए किसने कहा यूपी में अकेले बनाएंगे सरकार, पढि़ए पूरी खबर

वाराणसी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से कोई सवाल पूछिए, जवाब में पीएम मोदी का नाम जरूर आएगा भले ही वह प्रश्न मोदी से संबंधित न हो। कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में दिखा। प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी आगमन को लेकर भाजपा केशव प्रसाद मौर्य की प्रेसवार्ता थी। 
मीडिया से बातचीत में केशव मौर्य ने केंद्र सरकार के बजाय प्रधानमंत्री मोदी के गुणगान की गाथा सुनानी शुरू की और साथ ही साथ प्रदेश सरकार को कठघरे में शुरू किया। प्रदेश सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने किसानों के हित के लिए फसल बीमा योजना शुरू की लेकिन प्रदेश सरकार अब तक बीमा कंपनी का निर्धारण नहीं कर सकी। वाराणसी के रिंग रोड के लिए प्रदेश सरकार को एक हजार करोड़ रुपये प्रधानमंत्री मोदी ने दिए लेकिन प्रदेश सरकार उन रुपयों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर रही है। गाजीपुर के जंगीपुर व मुरादाबाद में बेलारी सीट पर हो रहे उपचुनाव में जीत का दावा करने वाले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करेंगे। बीजेपी अकेले दम पर 265 से अधिक सीट निकालेगी।
 
सीएम के लिए हमारे पास चेहरे की कमी नहीं
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य से जब पूछा गया कि दिल्ली में सीएम का चेहरा प्रोजेक्ट  करने पर करारी हार मिली थी, क्या इसलिए यूपी के चुनाव में बीजेपी सीएम के लिए कोई चेहरा सामने नहीं कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि बीजेपी यूपी में सीएम के चेहरे की कमी नहीं है। चुनाव में जीत के बाद कोर मीटिंग तय करेगी कि प्रदेश का सीएम कौन होगा। प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों के आधार पर बीजेपी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। सपा व बसपा के भ्रष्टाचार से उत्तर प्रदेश की जनता ऊब चुकी है।    सूबे में आम नागरिक तो छोडि़ए पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है। 

भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेगी मोदी सरकार

विजय माल्या के देश से भागने और काला धन देश में वापस लाने के दावे के सवाल को टालने वाले केशव मौर्य ने अगस्टा हेलीकाप्टर सौदेबाजी में उछले नामों पर कहा कि कोई भी भ्रष्टाचारियों को मोदी सरकार नहीं छोड़ेगी। कानून अपना काम करेगा कोई भी दंड से नहीं बच पाएगा। कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार भ्रष्टाचारी सरकार के रूप में हमेशा याद रखी जाएगी। 

वरुणा पर तारीफ नहीं, गंगा को लेकर दावा

प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य से गंगा सफाई का दावा सिर्फ दावा तक सीमित रहने व वरुणा को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कराए जा रहे काम पर प्रदेश अध्यक्ष ने कोर्ई टिप्पणी नहीं की बस दावा किया कि देखते गंगा की सफाई आपको शीघ्र ही दिखेगी। 

 पोस्टर विवाद पर फेंका पासा
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद प्रथम काशी आगमन के दौरान कार्यकर्ता रुपेश पांडेय की ओर से लगाए गए विवादित पोस्टर पर क्या कार्रवाई हुई के बाबत केशव मौर्य ने अपना पल्ला झाड़ते हुए विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य की ओर इशारा करते हुए कहा कि इन्हें ही जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned