scriptबाहुबली विजय मिश्रा को भाजपा मुख्यालय से डांटकर भगाया! बीजेपी नेता ने किया इनकार | BJP statement on removed bahubali vijay mishra from headquarter up | Patrika News

बाहुबली विजय मिश्रा को भाजपा मुख्यालय से डांटकर भगाया! बीजेपी नेता ने किया इनकार

locationवाराणसीPublished: Mar 19, 2019 05:11:58 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भाजपा एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने खंडन किया है। उन्होने कहा कि इस तरह की कोई घटना हुई ही नहीं है

up news

बाहुबली विजय मिश्रा को भाजपा मुख्यालय से डांटकर भगाया! बीजेपी नेता ने किया इनकार

वाराणसी. बीजेपी से लोकसभा टिकट की आस लगाए पूर्वांचल के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भाजपा मुख्य़ालय से डांटकर भगा दिए जाने की खबर मीडिया में आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई। राज्यसभा चुनाव में निषाद पार्टी से बगावत कर योगी आदित्नाथ के कहने पर विजय मिश्रा ने खुलेआम भाजपा प्रत्याशी को वोट किया था। इतना ही नहीं विजय मिश्रा योगी के मंच पर भी कुछ दिन पहले नजर आ चुके हैं। हालांकि उनको भगाए जाने की खबर का भाजपा एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने खंडन किया है। उन्होने कहा कि इस तरह की कोई घटना हुई ही नहीं है।
मंगलवार को मीडिया में आई खबरों के मुताबिक विजय मिश्रा भाजपा के लखनऊ स्थित मुख्यालय में बिना सूचना पहुंचे थे। उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा मुख्यालय पर प्रदेश सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। जिस कारण सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक-चौबंद थी। खबरों के मुताबिक निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा को वहां देखते ही प्रदेश महामंत्री और एमएलसी विद्यासागर सोनकर आग बबूला हो गए और मिश्रा को डांटकर वहां से भगा दिया।
बतादें कि विजय मिश्रा समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और मुलायम सिंह यादव को बेहद करीबी रहें हैं। वो सपा के टिकट पर ज्ञानपुर सीट से लगातार विधान सभा का चुनाव भी जीतते रहे हैं। 2017 में सपा में आपसी वगावत के बीच अखिलेश यादव ने विजय को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। विजय मिश्रा ने निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और चौथी बार भी ज्ञानपुर से विधायक बन गए। यूपी में सत्ता बदली योगी आदित्यानाथ सीएम बने तो वो उनके करीब होने लगे। पहले तो राज्यसभा के चुनाव में विजय मिश्रा ने भाजपा के उम्मीदवार का समर्थन किया फिर सीएम योगी के साथ मंच भी साझा किया। अब वो भदोही लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरना चाहते हैं। इसी बीच उन्हे लखनऊ मुख्यालय से भगाए जाने की खबर उड़ने के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई। हालांकि भाजपा नेता ने ऐसी किसी बात से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो