थाने बने बहाने, निशाने पर सपा

थाने बने बहाने, निशाने पर सपा
bjp workers

भाजपा ने बनारस के थानों का किया घेराव

वाराणसी. विकास के मुद्दे पर सपा से पीछे चल रही भाजपा अब सूबे में ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर सपा पर निशाना साध रही है और सहारा लिया है प्रदेश के थानों का। 
ख़राब कानून व्यवस्था, गुंडाराज, भ्रष्ट्राचार के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरना के क्रम में मंगलवार को बीजेपी ने जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में एक बार फिर जिले के थानों का घेराव किया। विधायक रविन्द्र जायसवाल, ज्योत्सना श्रीवास्तव, दादा श्यामदेव राय चौधरी, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैंट, कोतवाली, भेलूपुर, मिर्जामुराद समेत अन्य थानों का घेराव किया। इस मौके पर बीजेपी ने प्रदेश में सपा सरकार में हुए दंगों, पुलिसकर्मियों की मौत, जमीन कब्ज़ा, गुंडागर्दी को लेकर अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

समझिये थानेदार साहेब हमारी मज़बूरी
बीजेपी ने थाना घेरने की योजना को सही ढंग से मूर्त रूप नहीं दिया जिसके चलते बीजेपी का यह कार्यक्रम सिर्फ रस्मअदायगी बनकर रह गया है। आलम यह कि प्रदर्शन के बाद कई बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पुलिसकर्मियों संग बातचीत करते दिखे। सूत्रों के अनुसार कई कार्यकर्ताओं ने तो थानेदारों से मुलाकात कर उन्हें अपनी मजबूरियां भी गिनाई कि पार्टी के आदेश पर उन्हें मज़बूरी में थाने का घेराव करना पड़ रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned