scriptPM के संसदीय क्षेत्र में BJP ने कुछ ऐसे मनाया अमित शाह का जन्मदिन | BJP workers celebrated National President Amit Shah birthday | Patrika News

PM के संसदीय क्षेत्र में BJP ने कुछ ऐसे मनाया अमित शाह का जन्मदिन

locationवाराणसीPublished: Oct 22, 2017 06:44:31 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

किसी ने काटा केक तो किसी ने किया अनुष्ठान, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने कहा शाह को निकाय चुनाव में भारी जीत का देंगे तोहफा।

अमित शाह के जन्मदिन पर रुद्राभिषेक

अमित शाह के जन्मदिन पर रुद्राभिषेक

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसीदय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का जन्मदिन धूम धाम से मनाया। कहीं केक काटा गया तो कहीं असहायों, गरीबों के बीच फल वितरण हुआ। यही नहीं पार्टीजनों ने भोले शंकर के दरबार में रुद्राभिषेक भी कराया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी निकाय चुनाव में भारी जीत का तोहफा देगी अमित शाह को।
शिव की नगरी काशी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महामृत्युंजय महादेव मंदिर के समीप गरीबों और असहायों के बीच फल वितरित किया । इस मौके पर डॉ पांडेय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निगम चुनाव में दो तिहाई सीट जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जन्मदिन का तोहफा देंगे। गाज़ीपुर में पत्रकार एवं आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के सवाल पर कहा कि वह एक जागरूक पत्रकार थे जिसकी वजह से दुष्ट शक्तियों ने ऐसा किया है। पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे। कानून उन्हें सख्त से सख्त सजा देगी । इस बीच सूबे के कानून एवं खेल राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्य्क्ष अमित शाह के 52 वे जन्मदिवश के अवसर पर महामृत्युंजय महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक कर उनके दीर्घायु होने की कामना की। इस मौके पर काशी प्रांत के अध्यक्ष व एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, डॉ दयाशंकर मिश्र दयालू आदि मौजूद रहे।
अमित शाह का जन्मदिन
उधर पिंडरा विधानसभा के बड़ागांव स्तिथ भाजपा के विधानसभा कार्यालय पर पिंडरा के विद्यायक डॉ अवधेश सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जन्मदिन पूरी गर्मजोशी से मनाया गया। इसमें बड़ी संख्या में लोगो ने भाग लिया जन्म दिन के इस अवसर पर विधायक ने केक काटा और सीतापुर स्तिथ हरिजन बस्ती में जाकर ग्रामीणों में फल और मिस्ठान का भी वितरण किया। विद्यायक ने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व व कुशल निर्देशन में पार्टी अपना जनाधार लगातार पूरे भारत में बढ़ा रही है अपने अध्यक्षीय कार्यकाल में उन्होंने उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह रही कि उन्होंने भाजपा के परम्परागत वोट बैंक के अलावा नए मतदातओं को पार्टी से जोड़ा जो पार्टी के लिये संजीवनी साबित हुई। अब आगामी 2019 का चुनाव भी पार्टी उनके कुशल निर्देशन में लड़ेगी और एक बार फिर बड़े बहुमत से जीतकर वह केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी। इस अवसर पर डॉ एस डी अग्रवाल, डॉ जे पी दुबे, दीपक सिंह, राकेश मिश्रा, मोहित गुप्ता, संदीप सिंह, रामासरे सिंह, बबलू मिश्रा, संतोष सिंह, श्री प्रकाश दुबे, गयासुद्दीन आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो