थाना घेर भाइजपाइयों ने सपा पर साधा निशाना

थाना घेर भाइजपाइयों ने सपा पर साधा निशाना
bjp workers

चुनावी मौसम में भाजपा का ध्वस्त कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन

वाराणसी. उत्तर प्रदेश का चुनावी महासमर रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। सभी प्रमुख राजनीतिक दल विपक्षियों को घेरने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी को घेरने के लिए भाजपा के पास कानून-व्यवस्था को लेकर चुनावी हथियार मिल गया है। यूपी में ध्वस्त कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा ने सभी जिलों में विधासभावार थाने को घेरने के निर्णय के क्रम में रविवार को वाराणसी भाजपा ने विधायकों के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन किया। 
रविवार सुबह सबसे पहले शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ सारनाथ थाने पहुंचे। थाना में प्रदर्शन के बाद भाजपाई सारंगनाथ मंदिर में जुटे। इस मौके पर विधायक रविंद्र जायसवाल ने सपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि अपराधियों का बोलबाला है। पुलिस भी असहाय नजर आ रही है। कानून-व्यवस्था का हाल बद से बदतर है। सारनाथ के अलावा भाजपाइयों ने शहर के लक्सा, चौक, मंडुआडीह, बड़ागांव समेत अन्य थानों पर भाजपाइयों ने थाने का घेराव किया। किसी भी स्थान पर पुलिस और भाजपाइयों के बीच टकराहट की खबर नहीं है। वाराणसी के थानों के घेराव में भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, ज्योत्सना श्रीवास्ताव, श्यामदेव राय चौधरी, सौरभ श्रीवास्तव, सुजीत सिंह टीका, अरुण सिंह, गुलशन कपूर, अतुलेश उपाध्याय समेत अन्य भाजपाई मौजूद रहे। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned