scriptजब बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने वाराणसी के बीमार ऑटो ड्राइवर का जाना हाल, लीवर में इंफेक्शन की है शिकायत | Bollywood star Amir khan know about varanasi auto driver treatment | Patrika News

जब बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने वाराणसी के बीमार ऑटो ड्राइवर का जाना हाल, लीवर में इंफेक्शन की है शिकायत

locationवाराणसीPublished: Dec 27, 2018 08:33:28 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

इलाज का खर्च उठाएंगे आमिर, बेटे की शादी में भी आए थे अब उनके चंदौली निवास पर जाएंगे।

आमिर खान और टेम्पो चालक रामलखन (फाइल फोटो)

आमिर खान और टेम्पो चालक रामलखन (फाइल फोटो)

वाराणसी. बॉलीवुड स्टार आमिर खाने के मित्र रामलखन की तबीयत इन दिनों नासाज है। उन्हें एक निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है। अब आमिर खान को इन आटो चालक मित्र के बारे में जैसे ही जानकारी हुई वह परेशान हो गए। उन्होंने मित्र की मिजाजपुर्सी के साथ ही उनके इलाज का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। वह जल्द ही बनारस आ सकते हैं। फिलहाल वह देश के बाहर हैं।
बता दें कि आमिर जब दिसंबर 2009 में अपना हुलिया बदल कर बनारस घूमने आए थे तो उनकी मुलाकात टेम्पो चालक रामलखन से हुई थी। दोस्ती परवान चढ़ी तो रामलखन ने उन्हें बेटे राजीव की शादी की न्योता भेजा। इस पर वह 26 अप्रैल 2012 को बनारस आए और बारात में शामिल भी हुए थे। दोनो की दोस्ती कायम है। ऐसे में जैसे ही पिता की तबीयत खराब हुई तो बेटे ने इसकी जानकारी बालीवुड स्टार की टीम को दी।
मित्र की तबीयत नासाज होने की बात टीम ने आमिर को बता दी है। बताया जा रहा है कि आमिर इस वक्त चीन में हैं। रामलखन के बेटे राजीव के मुताबिक पिता की बीमारी की सूचना बुधवार को ही आमिर की टीम को ई-मेल से दी गई थी। उसके बाद उनके मुंबई ऑफिस से फोन आया था। लोगों ने विस्तार से पूरी जानकारी ली। यह भी पूछा कि अब तक इलाज पर कितना खर्च हुआ है। इस पर राजीव ने बताया कि इलाज में अब तक करीब पांच लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। कुछ पैसे ब्याज पर भी लेना पड़ा है। इस पर आमिर की पीआर टीम ने बताया कि आमिर खान फिलहाल चीन में हैं। उन्होंने अपने दोस्त का हालचाल और डीटेल वहां से पूछा है।
अब उम्मीद की जा रही है कि आमिर चीन से लौटते ही अपने दोस्त को देखने चंदौली के उसरी गांव भी जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि रामलखन को लीवर में इंफेक्शन हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो