scriptबॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का पहली बार PM मोदी की काशी में आगमन, प्रशंसकों में भारी उत्साह | Bollywood star Shahrukh Khan will come in Kashi first time hindi news | Patrika News

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का पहली बार PM मोदी की काशी में आगमन, प्रशंसकों में भारी उत्साह

locationवाराणसीPublished: Jul 29, 2017 06:52:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन के लिए बनारस आ रहे हैं शाहरुख

Bollywood Star Shahrukh Khan

Bollywood Star Shahrukh Khan

वाराणसी. फिल्म अभिनेता शाहरुख खान पहली बार आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में। यह पहला मौका होगा जब सांस्कृतिक नगरी काशी के युवा अपने पसंदीदा फिल्म स्टार शाहरुख से रूबरू होंगे। वैसे यहां पूर्व में कई फिल्मी हस्तियां आ चुकी हैं जिसमें मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, आमिर खान आदि। लेकिन शाहरुख का यह पहला दौरा है जो युवाओं को रोमांचित करेगा। दरअसल वह अपनी अगली फिल्म फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहे है और शहर-शहर जा कर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में वह बनारस आ रहे हैं।


शाहरुख इसी प्रचार के सिलसिले में सोमवार को बनारस जाएंगे जहां निर्देशक इम्तियाज़ अली और अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देंगी। अब जब वो पहली बार बनारस जाएंगे तो इस मौके पर काफी कुछ खास होगा।


SHAHRUKH


बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे। शाहरुख जहां भी जाते हैं वो युवाओं से मुलाकात ज़रूर करते है तो यहां भी शाहरुख, इम्तियाज़ और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनसे ढ़ेर सारी बातें करेंगे।

फ़िल्म “जब हैरी मेट सेजल” ने हर पहलू से अपनी इस फ़िल्म का प्रचार किया है, चाहे वो लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाने की बात हो, या फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात और अब हाल ही अभिनेता ने समुद्र के किनारे, सुर्यास्त के बीच फ़िल्म के गाने “हवाएं” को रिलीज किया गया था और यह सब देख इस बात का अंदाज़ा तो लगाया ही जा सकता है कि अभिनेता और निर्देशक ने हर बार कुछ नया करनी की सोच रखी है।

SHAHRUKH




ट्रेलर और गानों के बाद अब इंतज़ार है तो बस फ़िल्म के रिलीज होने का जो यकीनन अपने साथ एक अलग ही तरह की लहर ले कर आएगी जो एक बार फिर सबको मंत्रमुक्त कर देगी।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे, और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो