पाकिस्तानियों को मौत के घाट उतार ले आया अपनी दुलहनिया 

जानिए क्या है पूरा माजरा, क्यों बजा रहे लोग तालियां-सीटी

वाराणसी. कसम बा यूपी बिहार के, ली आईब दुलहनिया पाकिस्तान से। पाकिस्तानी फौज से लेकर वहां के दहशतगर्दों को मौत के घाट उतारने के बाद को जमकर धोने के बाद आखिरकार उसे अपनी मंजिल मिल गई। बिहार का छोरा पाकिस्तान में ही मुस्लिम युवती से प्यार करता है और उससे शादी करके ही अपने वतन लौटता है। इस धूम-धड़ाके पर भारतीय जमकर तालियां और सीटी बजा रहे हैं। 

चकरा गए न कि आखिर माजरा क्या है। भला बिहार का ये कौन शख्स है जो दो देशों के बीच चल रही तल्खी के बीच पाकिस्तान पहुंच जाता है और वहां दिल दे बैठता है। आतंकियों से जंग लड़ता है और वहां से अपने प्यार के साथ भारत लौट आता है। चलिए, हम आपको सस्पेंस से निकालते हैं। बात हो रही है भोजवुड यानि भोजपुरी फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से। ढाई घंटे की यह फिल्म इन दिनों बिहार और उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। दर्शक जमकर तालियां बजा रहे हैं, हूटिंग कर रहे।

वाराणसी में भोजपुरी फिल्मों के लिए संजीवनी बने सिनेमाहाल आंनद मंदिर में इन दिनों फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से जोर-शोर से चल रही है। मौका भी है और दस्तूर भी है फिल्म के चलने का। बीते दिनों उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक ने पूरे देश में देशभक्ति का माहौल तैयार कर रखा है। ऐसे में निर्देशक रमाकांत सिंह की यह फिल्म हिंदुस्तानियों की भड़ास निकालने का मंच सा बन गया है। वाहवाही बटोर रही  इस फिल्म जब हिंदुस्तानी लड़का पाकिस्तानियों की जमकर धुलाई करता है तो यकीन मानिए जो हूटिंग चल रही है उसे शब्दों में नहीं लिखा जा सकता है। 

पाकिस्तान ने भले ही भारत की फिल्मों को अपने यहां बैन कर दिया हो लेकिन इस समय यूपी और बिहार में  बिहारी छोरे और पाकिस्तानी लड़की के रोमांस पर्दे पर धमाल मचा रहा है। भोजपुर फिल्म हीरो विशाल सिंह व हीरोईन तनुश्री चटर्जी व अन्य कलाकारों से सजी यह फिल्म वाराणसी में बीते सप्ताह रीलीज हुई। फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। दोनों देशों के बीच चल रही तल्खी के बीच भोजवुड की यह फिल्म उन प्रेमियों को खासी पसंद आ रही है जो धर्म-मजहब और सीमाओं की दीवारों से परे हैं। 

पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्ते लगातार बिगड़ रहे हैं। बालीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों में कलाकारों की बयानबाजी और राजनेताओं द्वारा सुबूत मांगे जाने से बहस छिड़ गई है। इन सबके बीच यह भी नहीं भूलना चाहिए कि यहां पर भारत-पाकिस्तान के बीच प्रेमकथाओं को लेकर कई फिल्में बन चुकी है। एक्शन हीरो सनी देओल की फिल्म गदर ने तो दोनों देशों में गदर मचा दिया था। भोजवुड में पाकिस्तान को लेकर कई फिल्में पहले भी सत्तर एमएम के पर्दे पर आई है लेकिन उनका शोर उतना नहीं हुआ क्योंकि तब यह एक सामान्य लव स्टोरी वाली फिल्में थी लेकिन वर्तमान समय फिल्म के लिए सुनहरा मौका लेकर आया और लोग फिल्म देखने सिनेमाहाल पहुंच रहे। 

देखिए फिल्म का ट्रेलर
https://youtu.be/XNXgR61K6H0

https://www.youtube.com/watch?v=XNXgR61K6H0&authuser=0

Show More
Vikas Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned