scriptप्रेमिका के घर देर रात पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पीट- पीटकर मार डाला | Boyfriend Killed by Girlfriend Family after enter in House | Patrika News

प्रेमिका के घर देर रात पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पीट- पीटकर मार डाला

locationवाराणसीPublished: Dec 22, 2019 04:09:28 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

प्रेमी के चाचा की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है

friends murdered a worker after liquor party in jodhpur

शराब पार्टी के बाद दोस्तों ने पत्थर से सिर फोडकऱ श्रमिक की कर डाली हत्या, शव मिलने से सनसनी

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला। प्रेमी के चाचा की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, वहीं लड़की के घरवालों का कहना है कि युवक चोरी के इरादे से घर में घुसा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव का रहने वाला प्रेमचंद पटेल का गांव के पास के ही युवती से तीन साल से प्रेम संबंध था। प्रेमचंद पटेल राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज में ग्रेजुएशन दूसरे साल का छात्र था, जबकि उसकी प्रेमिका नर्सिंग की छात्रा है । प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी शुक्रवार की देर रात उसके घर पहुंचा । युवक के घर पहुंचते ही घर की कुतिया भौंकने लगी, जिससे घरवालों की नींद खुल गई और युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी । युवक को तीन बजे तक बंधक बनाये रखा गया ।
तीन बजे पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई, जिसके बाद युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। घरवालों का कहना था कि युवक चोरी के इरादे से घर में घुसा था, वहीं जब पुलिस ने युवती से बातचीत की तो मामला प्रेम- प्रसंग का निकल गया । शनिवार को इलाज के दौरान बीएचयू ट्रामा सेंटर में युवक की मौत हो गई । प्रेमी के चाचा की तहरीर पर जयप्रकाश पटेल, बसंत लाल पटेल, कांता पटेल और तपन कुमार पटेल के खिलाफ तहरीर दी गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो