पुलिस चौकी के बगल से एक करोड़ की घडिय़ा पार कर गए चोर

पुलिस चौकी के बगल से एक करोड़ की घडिय़ा पार कर गए चोर
show room

शटर चाड़कर दिया घटना को अंजाम

वाराणसी. पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर चोर आए और अपना काम करके निकल गए जबकि चंद कदमों पर दूर मौजूद पुलिसकर्मी ट्रक व ट्रैक्टरों से वसूली करने में जुटे रहे। चोर शटर चाड़कर लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य की घडिय़ा चुरा ले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।
जानकारी के अनुसार कैवल्य धाम कालोनी निवासी आकाश तिवारी ने लगभग दो वर्ष पूर्व भेलूपुर थाना क्षेत्र में मानस मंदिर के समीप घड़ी का शोरूम खोला था। शो रुम में ब्रांडेड घडिय़ां व अन्य इलेक्ट्रानिक्स आइटम थे। शुक्रवार सुबह जब आकाश तिवारी शो रूम खोलने पहुंचे तो दंग रह गए। शटर चाड़ा था और उसका ताला टूटा था। शटर उठाकर अंदर गए तो शो रूम की हालत देख होश फाख्ता हो गए। शो रुम से घडिय़ां गायब थी। भुक्तभोगी के अनुसार चोरों के हाथ लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य की घडिय़ां हाथ लगी है। कैश बाक्स में रखे लगभग आठ हजार रुपये भी चोर समेट ले गए थे। एक करोड़ की चोरी की सूचना पर पुलिस समेत डॉग एवं फिंगर प्रिंट स्क्वाएड मौके पर पहुंचा और अपनी जांच-पड़ताल शुरू की।  

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned