BREAKING NEWS दोस्तों ने ही गला रेत मार डाला

BREAKING NEWS दोस्तों ने ही गला रेत मार डाला
murder

शराब पीने के बाद हुआ था विवाद

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के बेनीपुर घुरिपुर गाँव में रविवार को शराब के नशे में धुत दोस्त को किसी बात पर इतना गुस्सा आ गया की उसने दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र के ओम नगर कालोनी में पॉवरलूम पर काम करने वाला 28 वर्षीय प्रकाश पटेल सथवा सारनाथ में रहता था। पुलिस के अनुसार प्रकाश पटेल अपने मित्र राजेश के साथ बेनीपुर में तालाब के किनारे बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि राजेश ने धारदार वस्तु से गला रेत दिया। आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस नशे में धुत आरोपी के होश में आने का इंतज़ार कर रही है ताकि सच का पता चल सके कि आखिर किस बात पर राजेश ने दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned