नशे में थे चूर, बन गए स्टंटमैन

नशे में थे चूर, बन गए स्टंटमैन
accident

रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर गिरी एसयूवी, दो घायल

वाराणसी. शराब का नशा चालक पर इस कदर सवार हुआ कि खुद को स्टंटमैन समझ लिया और एसयूवी के एक्सीलेटर पर पैर का दबाव बढ़ता गया। स्पीड तो बढ़ गई लेकिन चालक का नियंत्रण नहीं रहा, नतीजा कार ओवरब्रिज से सीधे रेलवे ट्रैक पर। संयोग अच्छा था कि कार सवार और चालक दोनों की जिंदगी बच गई अन्यथा हादसा देखकर लोगों का अनुमान यहीं था कि हादसे में कोई नहीं बचा होगा।
जानकारी के अनुसार कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में तैनात एक डाक्टर के मित्र विकास तिवारी और प्रमोद तिवारी उनकी अर्टिगा कार यूपी 65 डीआर 0808 लेकर अपने किसी रिश्तेदार को छोडऩे रविवार की देर रात मुगलसराय रेलवे स्टेशन गए थे। आदमपुर पुलिस के अनुसार रिश्तेदार को ट्रेन में बैठाने के बाद विकास और प्रमोद ने मुगलसराय में ही छककर शराब पी और भोर में वाराणसी के लिए निकले। राजघाट पुल पार पर भी गाड़ी की स्पीड एक सौ से अधिक थी। मोड़ पर चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा जिससे गाड़ी रेलिंग तोड़ते हुए लगभग चालीस फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। विकास और प्रमोद को गंभीर चोट पहुंची। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। संयोग अच्छा था कि कार रेल के इलेक्ट्रिक वायर पर नहीं गिरी अन्यथा दोनों का बचना नामुमकीन था। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी एक एसयूवी रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ी थी। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned