घर में चल रही थी शादी की रस्में, भाई की मौत के बाद छाया मातम

वर पक्ष ने अपने घर पूरी की शादी की रश्में

By: Sunil Yadav

Published: 10 Mar 2019, 01:53 PM IST

वाराणसी. रामनगर के कोदोपुर में शनिवार को बाबूलाल चौधरी की बेटी की शादी थी। बेटी की शादी को लेकर घर में हंसी खुशी का माहौल था। शुक्रवार को घर में महिला संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। घर में सभी रिश्तेदार नातेदार जुटे हुए थे। वहीं दूसरीओर बारात के स्वागत के लिए तैयारियां की जा रही थी। मिठाई बनाने के लिए शुक्रवार देर रात लड़की का सगा भाई रोहित(18) चचेरा भाई अनिल चौधरी(19) बाइक से खोवा लेने अस्सी घाट के लिए निकले ही थे कि पीएसी चौराहे के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

 

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया और घटना की सूचना परिजनों को दी। हादसे की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। शादी का मौहाल पल भर में मातम में बदल गया। इधर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान अनिल ने दम तोड़ दिया। रोहित का अभी इलाज चल रहा है। रोते बिलखते ट्रामा सेंटर पहुंचे परिजनों को देख हर किसी के आंसू छलक पड़े।

 

 

हादसे की सूचना परिजनों ने वर पक्ष को दी और उनके पहुंचने के बाद लड़की को बिना शादी की रस्में अदा किए बिना विदा कर दिया। वर पक्ष के लोगों ने सासाराम में ही शादी की सभी रस्म पूरी की। इधर घर वालों ने अनिल का अंतिम संस्कार कर दिया। अनिल चार बहन और दो भाईयों में चौथे नंबर पर था। वह एक हलवाई की दुकान पर काम करता था। अनिल के पिता पेंटर का काम करते है। पूरा परिवार शादी में शामिल होने कोदोपुर गया था। अनिल की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned