भाभी की बहन का बना डाला पोर्न वीडियो

भाभी की बहन का बना डाला पोर्न वीडियो
brother in law made porn video

प्यार की आड़ में किया रिश्ते को कलंकित, पढि़ए ये पूरी खबर

वाराणसी. बड़ागांव थाना क्षेत्र में लव-सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। पहले भाभी की बहन की अपने प्रेम के झूठे जाल में फंसाया फिर बहलाकर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। वासना का भूत इस कदर सवार हो गया कि उसने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान चुपके से उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर मनमानी करने लगा। बड़ी बहन के देवर के हाथों प्यार में धोखा खाई किशोरी सब सहती रही लेकिन एक दिन उसकी मां को इसकी भनक लग गई। सच्चाई सामने आने पर बेटी के साथ डटकर खड़ी हुई और धमकी की परवाह न करते हुए अपनी ब्याहता बेटी के देवर के खिलाफ दुराचार, धमकी, आइटी एक्ट, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया है। आरोपी की तलाश में पुलिस ने उसके घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार जंसा थाना क्षेत्र के बेसहूपुर गांव निवासी एक युवक की शादी बड़ागांव के कोईरीपुर में हुई थी। युवक के छोटे भाई राजेश की गंदी निगाह भाभी की छोटी बहन पर थी। भाई के ससुराल में उसका रोज आनाजाना होने लगा। कई दिनों की कोशिश के बाद आखिरकार पांच माह पहले भाभी की सत्रह वर्षीय बहन का दिल पिघल गया और उसने रिश्ते को स्वीकार कर लिया लेकिन उसके खतरनाक इरादे को भांप नहीं पाई। एक दिन राजेश ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसका वीडियो बना डाला और बाद में उस वीडियो की क्लिप दिखाकर धमकी देने लगा। दो दिन पूर्व किशोरी की मां को असलियत का पता चल गया। दो दिन तक युवक के आने के इंतजार के बाद रविवार को वह बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखाया।    
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned