scriptछेड़खानी में हुई थी चौकीदार की हत्या, ऐसा हुआ खुलासा | brother murdered chaukidar after molestation sister police solve case | Patrika News
वाराणसी

छेड़खानी में हुई थी चौकीदार की हत्या, ऐसा हुआ खुलासा

पुलिस बारमद किया सीसीटीवी कैमरा
 

वाराणसीApr 03, 2019 / 07:47 pm

Sunil Yadav

छेड़खानी में हुई थी चौकीदार की हत्या, ऐसा हुआ खुलासा

छेड़खानी में हुई थी चौकीदार की हत्या, ऐसा हुआ खुलासा

वाराणसी. रोहनिया थाना अंतर्गत श्रद्धा इंटर कालेज में बीते साल सितम्बर माह में हुई चौकीदार सुभाष पटेल की हत्या का खुलासा वाराणसी पुलिस ने कर दिया है। रोहनिया पुलिस ने बुधवार को दो अभियुक्तों गिरफ्तार करते हुए बताया कि आरोपियों ने चौकीदार की हत्या बहन की छोडखानी से नाराज़ होकर की थी। पुलिस ने हत्या के बाद गायब विद्यालय के सीसीटीवी और बायोमैट्रिक मशीन को भी अभियुक्तों के पास से बरामद किया है।
इस सम्बन्ध में रोहनिया प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि 30 सितम्बर 2018 को कचनार में श्रद्धा इण्टर कालेज में चौकीदार सुभाष पटेल की हत्या कर चोर विद्यालय से सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक मशीन चुरा ले गए थे। इस सम्बन्ध में श्रवण कुमार पटेल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जांच के बाद दो अभियुक्तों का नाम सामने आया था, जिनकी तलाश की जा रही थी।

बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली की उक्त घटना में शामिल अभियुक्त मोहनसराय ऑटो स्टैंड के पास मौजूद हैं और कहीं भागने की फिराक में है। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम सक्रिय हो गई और घेराबंदी कर राजू डोम उर्फ झगड़ू निवासी कचनार राजातालाब थाना रोहनियां जनपद वाराणसी व राजाबाबू डोम निवासी कचनार राजातालाब थाना रोहनियां जनपद वाराणसी को गिरफ्तार कर लिया।
अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि मृतक चौकीदार सुभाष पटेल ने उसकी बहन के साथ छेड़खानी की थी। जिस कारण उसकी हत्या कर दी। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी कैमरा व बायोमेट्रिक मशीन तोड़कर साथ ले गए। इतना ही नहीं साक्ष्य मिटाने के लिए कार्ययालय में आग लगा दिया था। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से चुराए गए 18 सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक मशीन भी पुलिस ने बरामद की है। आभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धारों में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो