रिश्ते में बहन लगने वाली प्रेमिका को 13 दिन पहले भगा ले गया था शादीशुदा प्रेमी, फिर...

घर लौटने के बाद दोनों ने उठाया खरतनाक खदम

By: Sunil Yadav

Updated: 15 Nov 2018, 05:17 PM IST

वाराणसी. जिले के अखरी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रिश्तेदारी में आए एक प्रेमी युगल ने सल्फास खा लिया। परिजन दोनों को नज़दीक के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां प्रेमिका ने कुछ देर बाद तो प्रेमी ने करीब दो घण्टे के बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक़ युवक शादीशुदा है और मृतका उसकी रिश्ते में बहन लगती है। दोनों का घर आमने सामने था और दोनों 1 नवंबर को फरार हो गए थे। जिसके बाद 13 तारीख को युलक के परिजन दोनों को जौनपुर से ढूंढ कर घर लाए थे। मृतक मुग़लसराय थानाक्षेत्र के हनुमानपुर के निवासी है।

घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया कि मृतक मुकेश पहले से शादी शुदा था और घर के सामने ही रहने वाली रिश्ते की बहन से प्रेम करता था। दोनों 1 नवंबर को फरार हो गया थे । हमने बहुत ढूंढा तो पता चला की ये लोग जौनपुर जनपद के बदलापुर इलाके के राजाबाजार में किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं। जिसके बाद हम लोग उन्हें साथ रहने पर राजी कर घर लाये। साथ ही लड़की के परिजनों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा जो ले गया है वो जाने हमारा अब उससे कोई रिश्ता नहीं।

इसके बाद दोनों को अखरी रिस्तेदार के घर भेज दिया। जहां गुरूवार सुबह 5 बजे पता चला दोनों ज़हर खा लिए हैं, जिसपर हम दोनों को बाईक पर बैठालकर अस्पताल लाये जहां दोनों की मौत हो गयी। वहीं इस मामले में अस्पताल के डाक्टर ने बताया कि दोनों ने ही सल्फास खाया हुआ था। दोनों की हालत गंभीर थी। इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

युवती के पिता ने पास रखने के कर दिया था इनकार

युवती के पिता का कहना है कि जब हमारी बेटी नहीं मिली तो हम लोग मुग़लसराय कोतवाली गए थे। तब पुलिस ने तहरीर लिखने से पहले मार्कशीट मांगी। मार्कशीट लेकर गए तो बोले की आप चौकी जाइये, लड़की 18 साल से बड़ी है अगर वो कह देगी की हम लड़के के साथ रहेंगे तो आप क्या करेंगे। चौकी पर भी यही बात हुई। कल ये लोग 13 दिन बाद हमारी लड़की और लड़के को घर लाने के बाद हमारे घर आए थे और लड़की को रखने को कहा। जिसके बाद हमने मना कर दिया। आज दोनों के मौत की खबर मिली।

वहीं घटना के संबंध में रोहनिया पुलिस ने बताया कि अस्पताल से मेमो गया था। मेमो के आधार पर ज़हर खाने से प्रेमी युगल की मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned