scriptयूपी की 38 सीटों पर वायरल हुई बसपा प्रत्याशियों की सूची में इस बाहुबली को टिकट, मुलायम सिंह यादव को लगा झटका | BSP 38 candidate list viral in Social Media | Patrika News

यूपी की 38 सीटों पर वायरल हुई बसपा प्रत्याशियों की सूची में इस बाहुबली को टिकट, मुलायम सिंह यादव को लगा झटका

locationवाराणसीPublished: Jan 14, 2019 06:07:29 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही प्रत्याशियों की सूची, जानिए क्या है कहानी

UP Bahubali Leader

UP Bahubali Leader

वाराणसी. सोशल मीडिया पर तेजी से एक सूची वायरल हो रही है, जिसमे यूपी की 38 सीटों पर बसपा के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गयी है। देखते ही देखते यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। सूची की सत्यता को लेकर अधिकृत रुप से बसपा नेताओं ने कुछ नहीं कहा है लेकिन वायरल सूची में बाहुबली के परिवार को दो टिकट दिया गया है।
यह भी पढ़े:-पहली बार राजा भैया के सामने आ सकते हैं यह बाहुबली, जबरदस्त होगा इनका मुकाबला
BSP Viral List
IMAGE CREDIT: Patrika
बसपा प्रत्याशियों की वायरल सूची में बाहुबली मुख्तार अंसारी को घोसी से टिकट दिया गया है जबकि बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को गाजीपुर से प्रत्याशी बनाया गया है। सूची में अतीक अहमद को मुरादाबाद से चुनाव लडऩे का टिकट दिया गया है यह अतीक अहमद कौन है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। सूची के वायरल होते ही विभिन्न दलों में हड़कंप मच गया है। सूची की सत्यता की पुष्टि पत्रिका नहीं करता है।
यह भी पढ़े:-शिवपाल यादव की इस रणनीति का अखिलेश यादव व मायावती के पास नहीं होगा जवाब, लगेगा तगड़ा झटका
मुलायम सिंह यादव के संसदीय सीट पर भी बसपा ने जारी किया प्रत्याशी
वायरल सूची में बसपा ने आजमगढ़ में भी प्रत्याशी घोषित कर दिया है। मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट पर सपा अपना कब्जा करना चाहती है लेकिन बसपा की वायरल सूची में अकबर अहमद डपी को आजमगढ़ से प्रत्याशी बनाया गया है। वायरल सूची में उपर बसपा का नाम लिखा हुआ है जबकि नीचे आरएस कुशवाहा का नाम दिया गया है। सोशल मीडिया मे ंसूची आने के बाद से सपा मे भी हड़कंप मच गया है। अखिलेश यादव व मायावती का गठबंधन होने के बाद से कार्यकर्ता लगातार इस बात को पता करने में जुटे हैं कि किस दल को कौन सीट मिल रही है फिलहाल बसपा की सूची वायरल होने के बाद से चर्चाओं को बाजार गरम हो गया है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी 49 दिनों में साधेगी 15 करोड़ वोटर, पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए गेमचेंजर साबित होगी यह आयोजन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो