scriptBSP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, बाहुबलियों पर जताया भरोसा, जानें किसे कहां से मिला टिकट | BSP released candidates List | Patrika News

BSP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, बाहुबलियों पर जताया भरोसा, जानें किसे कहां से मिला टिकट

locationवाराणसीPublished: Apr 14, 2019 11:54:52 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

यूपी की 16 सीटों के लिए जारी की गी है यह सूची. पूर्वांचल के बाहुबलियों को मिली जगह

BSP, Bahujan Samaj Party, Lok Sabha Elections, List of Candidates, Issues, BSP, Mayawati, Bahujan Samaj Party, List of Candidates, BSP

Mayawati


वाराणसी. बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के लिए पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। जारी लिस्ट में प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित किए हैं। इसी क्रम में बसपा ने सुल्तानपुर से चंद्रभान सिंह सोनू, प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी, अंबेडकर नगर से रितेश पांडे. वहीं श्रावस्ती से राम शिरोमणि वर्मा, डुमरियागंज से आफताब आलम, बस्ती से राम प्रसाद चौधरी, संतकबीर नगर से कुशल तिवारी, देवरिया से विनोद कुमार जायसवाल, बांसगांव सुरक्षित से सदल प्रसाद, लालगंज सुरक्षित से संगीता को प्रत्याशी घोषित किया है.
घोसी से अतुल राय, सलेमपुर से आरएस कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव, मछली शहर सुरक्षित श्री राम, गाजीपुर से अफजाल अंसारी, भदोही से रंगनाथ मिश्रा को बीएसपी ने प्रत्याशी बनाया है. इससे पहले 22 मार्च को BSP ने उत्तर प्रदेश के अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें 11 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया था. बता दें कि उत्तर प्रदेश में हुए महागठबंधन के तहत BSP कुल 38 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस बार खुद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
BSP LIST

ट्रेंडिंग वीडियो