BREAKING NEWS सराफा कारीगर को मारी गोली "प्रभु ने बचाई जान"

BREAKING NEWS सराफा कारीगर को मारी गोली
manish file foto

लंका क्षेत्र में हुई वारदात

वाराणसी. वाराणसी पुलिस का इक़बाल धीरे-धीरे ख़त्म हो रहा है। गुरुवार की रात बदमाशों ने दौड़ाकर एक के बाद एक कर दो गोली मारी और फरार हो गए। हद ये की वारदात के बाद भी लंका पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी।
जानकारी के अनुसार रामनगर के पंचवटी इलाके में रहने वाले मनीष सेठ 33 वर्ष अस्सी स्थित एक जेवलर्स के यहाँ काम करता है। दुकान बंद होने के बाद मनीष बाइक से घर को निकला। सामनेघाट पहुँचने पर दो युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। किसी तरह मोबाइल से पत्नी के जरिये मित्र मनोज व जितेंद्र को सूचित कराया। इस बीच बदमाशों ने मनीष को गोली मार दी और फरार हो गए। एक गोली गले में और दूसरी गोली मनीष के बांह में लगी। खून से लथपथ मनीष मदद के लिए समीप के अपार्टमेंट पहुंचा तो वहा मौजूद गार्ड ने गेट बंद कर दिया। इसी बीच लंका थाने पर तैनात सिपाही प्रभु पाण्डेय की उधर से गुजरते समय मनीष पर पड़ी। फ़ौरन एक ऑटो चालक की मदद से उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। फ़िलहाल मनीष की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned